भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर की बैठक संपन्न

20151204_195350अजमेर 04 दिसम्बर 2015, भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर की आवश्यक बैठक आज शाम 6 बजे स्थानीय इंडोर स्टेडियम मे संपन्न हुई।
जिला प्रचार मंत्री शरद गोयल ने बैठक के बारे मे जानकारी देते हुये बताया की 13 दिसम्बर को राजस्थान मे भाजपा सरकार के सफलतम 2 वर्ष पूर्ण होने पर जयपुर में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन मे अजमेर से कार्यकर्ताओं को ले जाने के विषय पर बैठक आयोजित की गयी। बैठक मे प्रभारी मंत्री प्रो. वासुदेव देवनानी ने सभी पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रत्येक बूथ से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जयपुर चलना है। सभी को आज ही से बूथ बूथ पर जाकर कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री जी द्वारा जयपुर चलने का निमंत्रण देना है। यह सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं की सरकार है, अत हम सभी को इस सरकार के सफलतम दो वर्ष पूर्ण होने पर इसके जश्न मे शामिल होना चाहिए।
महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिता भदेल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा की माननीय मुख्यमंत्री जी का निवेदन है की भाजपा के सभी कार्यकर्ता इस समारोह मे आए अत सभी को जोश व उत्साह के साथ जयपुर चलना है।
अजमेर जिले के संगठन प्रभारी व प्रदेश मंत्री श्री बिरमदेव सिंह जी ने कहा की माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी के निर्देश है की संगठन स्तर पर पूरी तैयारियों के साथ प्रत्येक कार्यकर्ता से आग्रह करना है की वह 13 दिसम्बर को जयपुर चले व राष्ट्रीय अध्यक्षजी के प्रेरणादायी उद्बोधन को सुनकर राज्य सरकार की उपलब्धियाँ जन जन तक पहुचाने का कार्य करे।
जिलाध्यक्ष श्री अरविन्द यादव ने मण्डलवार कमेटियाँ गठित कर सभी को मण्डलस्तर पर कार्य वितरित किया व सभी मण्डल अध्यक्षों को निर्देश दिया की अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं से सम्पर्क कर उन्हे जयपुर लेकर चले।
बैठक मे महापौर श्री धर्मेन्द्र गहलोत, उपमहापौर श्री सम्पत सांखला, जिला महामंत्री श्री जयकिशन पारवानी, श्री रमेश सोनी, सभी मण्डल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, पार्षद व वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शरद गोयल
जिला प्रचार मंत्री,
भाजपा शहर जिला
9414002132

error: Content is protected !!