बालुपुरा ग्राम में 114.05 लाख रुपये की लागत से सडक का शिलान्यास

बालुपुरा ग्राम शीघ्र खुलेगा जानवरो का एक और अस्पताल (डिस्पेंसरी)

IMG-20160131-WA0002श्रीमती अनिता भदेल, राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) महिला एवं बाल विकास मंत्री द्वारा आज दिनांक 31 जनवरी 2016 को सार्वजनिक निर्माण विभाग, अजमेर मिसिंग लिंक सडक योजनान्तर्गत कल्याणीपुरा से धोलाभाटा बालुपुरा सडक निर्माण कार्य लागत रु.114.05 लाख (अक्षरे रुपये एक करोड चौदाह लाख) की सडक का शिलान्यास किया। शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर श्रीमती अनिता भदेल ने कहां की भाजपा सरकार ने जो आम जनता से जो वादे किये है उसे पूर्ण रुप से किया जायेगा। जिसके तहत् आम-जन को विकास कार्य का लाभ पहुचाना ही कर्त्तव्य है। यह सडक आजादी के बाद पहली बार बनने जा रही है जिससे क्षेत्र की जनता को शहर से जुडने का एक अवसर प्रदान होगा जिससे यहां की जनता को यह सडक आने वाले समय में बहुउपयोगी साबित होगी। इस सडक की लम्बाई लगभग 3 किमी. है। यह सडक तीन गांवो को जोडती है, कल्याणीपुरा, धोलाभाटा, बालुपुरा इस सडक से नसीराबाद मुख्य मार्ग पर जाने वाले लोगो को रेलवे क्रॉसिंग से निजात मिलेगी जिससे रेलवे क्रॉसिंग पार करने की आवश्यकता नही पडेगी व आम जनता के समय की बचत भी होगी।
श्रीमती अनिता भदेल ने एक और घोषणा करते हुए कहां कि बालुपुरा ग्राम में शीघ्र ही एक जानवरों के अस्पताल (डिस्पेंसरी) भी शीघ्र ही मिलेगी जिससे गंाव वालो में खुशी की लहर दौड गई।
इस अवसर पर उपमहापौर श्री सम्पत सांखला ने कहां कि भाजपा केे नेता बिना वोटो के राजनीति किये आमजन के विकास कार्य में विश्वास रखती है। इस अवसर पर सम्बोधन करने वाले भाजपा उपाध्यक्ष श्री घीसूलाल गढवाल, पार्षद श्रीमती पिंकी गुर्जर, मण्डल अध्यक्ष श्री सोहन शर्मा व श्री बलराज कच्छावा सहित अन्य ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम में श्रीमती कुसुम शर्मा, श्रीमती सीमा गोस्वामी, श्रीमती प्रभा शर्मा, श्रीमती बीना गोयल, पार्षद श्रीमती संतोष मौर्य, पूर्व पार्षद श्री श्याम जी तंवर, श्री शंकर रावत, श्री मोहन राजोरिया, जिला शहर मंत्री, श्री महावीर जी भडाणा श्री रजंन शर्मा, श्री अरुण शर्मा आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन शहर जिला मंत्री श्री राजेश घाटे ने किया।

error: Content is protected !!