प्रत्येक ब्लॉक पर कांग्रेस को करेंगे सक्रिय- राठौड़

देहात जिले के 12 ब्लाकों में बैठकों का कार्यक्रम तय

bhoopendra singhअजमेर, 26 फरवरी। जिले में कांग्रेस संगठन में बदलाव के बाद अब देहात के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने की कवायद शुरू हो गई है। कांग्रेस देहात के अपने इस अभियान की शुरुआत ब्लॉक स्तर से करेगी। कांग्रेस कल 27 फरवरी को ब्रह्मानगरी पुष्कर से ब्लॉक बैठकों का आगाज करेगी। इन बैठकों में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध तथा पार्टी की रीति-नीति के प्रचार की रणनीति तय की जाएगी।

देहात कांग्रेस जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देशानुसार पूरे जिले में कांग्रेस संगठन को सक्रिय किया जाएगा। कांग्रेस आगामी छह महीने में जिले की सभी ग्राम पंचायतों एव गांवों ंतक ईकाई अध्यक्ष नियुक्त करेगी। इससे पहले देहात के सभी 12 ब्लाकों में बैठकें आायोजित कर ब्लॉक के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व जन प्रतिनिधियों से चर्चा की जाएगी। इन बैठकों में भाजपा सरकार की नीतियों से आमजन को हो रही परेशानी के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तय होगी। साथ ही सभी जगह पार्टी को सक्रिय करने पर भी चर्चा होगी। सक्रिय कार्यकर्ताओंं को डीसीसी व ब्लॉक में जोड़ा जाएगा। ब्लॉक बैठकों का आगाज कल 27 फरवरी को तीर्थराज पुष्कर से होगा। यहां खंडेलवाल धर्मशााला में बैठक आयोजित होगी।

यह रहेगा बैठकों का कार्यक्रम

27 फरवरी- पुष्कर, 1 मार्च मसूदा, 5 मार्च पीसांगन, 6 मार्च भिनाय, 9 मार्च ब्यावर, 13 मार्च नसीराबाद नगर, 15 मार्च बिजयनगर नगर, 17 मार्च अंराई, 19 मार्च श्रीनगर, 21 मार्च जवाजा, 30 मार्च किशनगढ़ ब्लॉक व नगर, 2 अप्रेल रूपनगढ़।

error: Content is protected !!