पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news1)तीर्थ नगरी पुष्कर में फ़ाग महोत्सव और डांडिया की जमकर धूम जगह जगह आयोजित हो रहे हे फ़ाग महोत्सव और डांडिया।कालो का मोहल्ला में आज गिरधारीलाल आदली रामनिवास आदली महेश चन्द जोशी और कौशल्या देवी की तरफ से भव्य फ़ाग महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमे महिलाओ ने केसर गुलाल और फूलो के साथ जमकर होली खेली तो विनोद दीनदयाल एंड पार्टी ने फागुन के शानदार भजन प्रस्तुत किये।इस अवसर पर प्रेमचन्द उर्फ़ मासा अनुपम अनुराग मनीष मुकेश पूनम चन्द संदीप गौरव ने फ़ाग महोत्सव में आने वाले सभी का सम्मान किया।
???????????
(2)स्वच्छ पुष्कर स्वस्थ पुष्कर अभियान में पुष्कर नगर पालिका का एक और सराहनीय कदम हमेशा गन्दगी से घिरी रहने वाली रेगरान सब्जी मण्डी में लगा भूमिगत कचरा पात्र लोगो की भारी भीड़ के बीच पालिकाउपाध्यक्ष मुकेश कुमावत पार्षद महेश पाराशर गजेन्द्र बाकोलिया पवन राजगुरु जीवन पाराशर हेमराज तेजी ने इसका उदघाटन किया आस पास के क्षेत्र के लोगो ने इसकी प्रंशसा करते हुए सभी गणमान्य लोगो का माला पहनाकर स्वागत किया।
???????????
(3)तीर्थ नगरी पुष्कर में कल होटल ऑनर्स एसोसियशन की तरफ से कल सप्तऋषि घाट पर सांय 7 बजे सरोवर की महाआरती का आयोजन किया जायेगा।
???????????
(4)तीर्थ नगरी पुष्कर में विदेशी प्रयटको की बम्पर आवक कस्बे में चारो तरफ विदेशी पर्यटक नजर आने से कस्बे में मेले जैसा माहोल कपड़ा फाड़ होली को लेकर भारी उत्साह।
???????????
(5)कस्बे में प्रतिबन्ध के बावजूद भारी भीड़ में बेरोकटोक के घुस रहे हे टेम्पो। कस्बे की यातायात व्यवस्था रामभरोसे टेम्पो और चार पहिये वाहनों की आवाजाही के चलते पैदल चलने वाले लोगो को परेशानियो का करना पड़ रहा हे सामना।
???????????
(6)आठवी और दसवी बोर्ड की परीक्षा आज हुई सम्पन बच्चों के चेहरे मुस्कराये ।
???????????
(7)पुष्करवासियो को अब जल्दी मिल सकती हे रोप वे की सौगात एक सप्ताह के अंदर बहुप्रतिक्षित रोप वे का हो सकता हे शुभारम्भ तेयारिया पूर्ण हरी झण्डी का हे इंतजार।
???????????
अनिल सर संपादक बदलता पुष्कर

error: Content is protected !!