आउटडोर समर कैंप का आयोजन 15 अप्रैल से

विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी शाखा अजमेर द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर आउटडोर समर कैंपों का आयोजन

swami-vivekananda-120विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी शाखा अजमेर के तत्वावधान में दिनांक 15 अप्रैल 2016 से सांयकाल 5 से 7 बजे तक 8 से 16 आयुवर्ग के बालक बालिकाओं के सर्वांगीण विकास के लिए आउटडोर समरकैंप का आयोजन किया जा रहा है। ये समर कैंप शहर के विभिन्न स्थानों पर लगाए जा रहे हैं।
विवेकानन्द केन्द्र के नगर प्रमुख महेश शर्मा ने इस अवसर पर जानकारी देते हुए बताया कि ये समर कैंप शहीद भगत सिंह पार्क, वैशाली नगर में 15 अप्रैल से, एकलव्य पार्क नंबर 3 शास्त्री नगर, अजमेर में 1 मई से, गांधी भवन उद्यान, आदर्श नगर, अजमेर में 16 मई से तथा खेल मैदान चन्द्रवरदाई नगर, अजमेर पर 1 जून से आयोजित किए जा रहे हैं।
नगर प्रमुख ने बताया कि इन आउटडोर समर कैंपों का प्रमुख उद्देश्य बच्चों को सृजनशील कार्यों में प्रवृत्त करते हुए चित्रकला, नाटक, संगीत, कहानी तथा खेलों के माध्यम से आत्मविश्वास बढ़ाते हुए सर्वांगीण व्यक्तित्व के विकास पर जोर दिया जाएगा। इन समर कैंपों में भाग लेने के लिए पंजीकरण कराना अनिवार्य है। पंजीकरण के लिए विवेकानन्द केन्द्र की जीवनव्रती कार्यकर्ता सुश्री श्वेता टाकलकर से दूरभाष 9460438782 तथा विवेकानन्द केन्द्र कार्यालय, भजन गंज, अजमेर के दूरभाष 2666042 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

(क्षितिज तोषनीवाल)
सह नगर प्रमुख
9414730380

error: Content is protected !!