ब्यावर के नाईकलां में एक बार और आयोजित होगा शिविर

beawar samacharअजमेर 10, मई। राजस्व लोक अदालत अभियान न्याय आपके द्वार के तहत ब्यावर उपखण्ड की नाईकलां ग्राम पंचायत मंे लक्ष्य के अनुरूप प्रगति नहीं पाए जाने पर आगामी 14 मई को पुनः शिविर आयोजित किया जाएगा। जिले के प्रभारी एवं खाद्य आपूर्ति मंत्राी श्री हेम सिंह भडाना एवं जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल के आकस्मिक निरीक्षण में नाईकलां में राजस्व प्रकरणों के निस्तारण में प्रगति संतोषप्रद नहीं पाई गई थी।
जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि नाईकलां ग्राम पंचायत में आयोजित राजस्व लोक अदालत अभियान शिविर के तहत राजस्व प्रकरण के निस्तारण की प्रगति लक्ष्य के अनुरूप नहीं पाई गई। जिला कलक्टर ने इसे गम्भीरता से लेते हुए मौके पर ही निर्देश दिए कि नाईकलां में एक बार फिर राजस्व शिविर आयोजित किया जाए। यहां आगामी 14 मई को पुनः शिविर आयोजित होगा जिसमें पूरी तैयारी के साथ राजस्व संबंधी मामलों को निस्तारण किया जाएगा।
जिला कलक्टर ने सभी उपखण्ड अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे ग्राम पंचायतों में आयोजित होने वाले राजस्व लोक अदालत अभियान शिविरों की पूर्व तैयारी पूरी गम्भीरता के साथ करें। ग्राम पंचायतों में पर्याप्त प्रचार- प्रसार किया जाए ताकि ग्रामीणों को इन शिविरों का पूरा लाभ मिल सके। गांवों में जाने वाली एडवान्स टीम अपने कार्य को पूरी गम्भीरता के साथ सम्पादित करें। जिस भी ग्राम पंचायत में प्रगति संतोषप्रद नहीं पाई गई वहां पुनः शिविर आयोजित करवाया जाएगा।

error: Content is protected !!