जैन समाज के श्रावक व श्राविकायें मंगलवार को रवाना होगें

beawar samacharब्यावर। सिरोही जिले के पावापुरी तीर्थ स्थान पर आयोजित होने वाले दो दिवसीय पधारो आपणे देश कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ब्यावर के जैन समाज के श्रावक व श्राविकायें मंगलवार शाम रवाना होगें। इस कार्यक्रम में लगभग 300 से अधिक श्रावक व श्राविकायें 6 बसों में जायेगें। इसके अतिरिक्त कई अन्य छोटे-बड़े वाहनों से वहां पहुँचेगें।
श्री अखिल भारतीय नानक प्राज्ञ संघ के कार्यकारिणी सदस्य सुनील कर्नावट ने बताया कि आगामी 10 फरवरी से पावापुरी तीर्थ स्थान पर पिछले 14 वर्षों से देश के विभिन्न प्रान्तों में रहकर जैन धर्म के प्रचार-प्रसार करने वाली महासती डॉ. ज्ञानलता जी म.सा. का राजस्थान में प्रवेश होने जा रहा है। पधारो आपणे देश कार्यक्रम भी उनके सम्मान में आयोजित किया गया है। उन्होने बताया कि पधारो आपणे देश कार्यक्रम के लिए संघ के सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपकर बाहर से आने वाले श्रावक-श्राविकाओं के लिए ठहरने व खाने-पीने की पूरी व्यवस्था को माकूल बनाने को कहा है। ब्यावर से जाने वाले सभी श्रावक श्राविकाओं के लिए 6 बसों की व्यवस्था की गई है। इसके अतिरिक्त कई छोटे-बड़े वाहन भी साथ जायेगें।
श्री कर्नावट ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में दक्षिण भारत के हैदराबाद, चैन्नई, बैगलौर, कोयम्बटूर सहित कई अन्य स्थानों से हजारों की तादाद में श्रावक श्राविकायें उपस्थित होगें। ब्यावर से सुन्दरलाल नाहर, अनराज तातेड़, शान्तिलाल नाबरिया, पारसमल चौरडिया, कानमल सिंघवी, भागचन्द बोहरा एवं महिला मण्डल की और से मंजू श्रीश्रीमाल, पारसबाई बम्ब, पिस्ताबाई नाहर, अनिला लोढ़ा सहित कई को जिम्मेदारियां सौंपी है।
सुनील कर्नावट
सदस्य, श्री अखिल भारतीय नानक प्राज्ञ संघ
फोन न – 9413040929

error: Content is protected !!