नया बाजार पशु चिकित्सालय में विकसित होगा पार्किंग स्थल

जिला कलक्टर एवं एडीए अध्यक्ष ने दौरा कर देखी व्यवस्थाएं
पशु पालन विभाग एवं एडीए के बीच होगा एमओयू, कमेटी तैयार करेगी प्रारूप

proajm25-5-2016p2अजमेर, 25 मई। अजमेर शहर के हृदय स्थल नया बाजार में स्थानीय निवासियों, जायरीन एवं व्यापारियों को पार्किंग की समस्या से निजात दिलाने के लिए शीघ्र ही पशु चिकित्सालय को शास्त्राी नगर स्थित विभाग के परिसर में स्थानान्तरित किया जाएगा। नया बाजार में मल्टी स्टोरी पार्किंग तथा शास्त्राी नगर में पशु चिकित्सालय का सर्वसुविधा युक्त भवन बनाने के लिए शीघ्र ही एमओयू तैयार किया जाएगा।
जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल एवं अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री शिव शंकर हेडा ने आज नया बाजार स्थित पशु चिकित्सालय का दौरा कर व्यवस्थाओं को जांचा। उन्होंने पशु चिकित्सालय की जगह मल्टी स्टोरी पार्किंग तैयार करने एवं चिकित्सालय को शास्त्राी नगर में स्थानान्तरित करने की संभावनाओं को परखा।
जिला कलक्टर श्री गोयल ने अधिकारियों से चिकित्सालय में प्रतिदिन चिकित्सा के लिए आने वाले पशुओं एवं उन्हें दिए जाने वाले उपचार के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पशु चिकित्सालय को शास्त्राी नगर स्थित विभाग के परिसर में स्थानान्तरित कर इसे सर्व सुविधायुक्त बनाया जाएगा। अजमेर विकास प्राधिकरण द्वारा पशु चिकित्सालय की जगह को पार्किंग के लिए बीओटी के आधार पर विकसित किया जाएगा। इसके लिए शीघ्र ही एमओयू तैयार होगा।
अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री हेड़ा ने बताया कि शहर के विकास से संबंधित कार्य प्राधिकरण द्वारा तत्परता से प्राथमिकता के आधार पर करवाए जाएंगे। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर श्री राधेश्याम मीना, अधीक्षण अभियंता श्री सुनिल सिंघल सहित अजमेर विकास प्राधिकरण एवं पशुपालन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!