दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर खास कार्यक्रम

bjp-logoअजमेर 22 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी के मूल दर्षन एकात्म मानववाद के प्रणेता तथा जनसंध के संस्थापक सदस्य पण्डित दीनदयाल जी उपाध्याय के आगामी 25 सितम्बर को जन्म शताब्दी वर्ष पर पार्टी के केन्द्र व राज्य नेतृत्व की योजनानुसार भाजपा शहर जिला अजमेर द्वारा 25 सितम्बर रविवार को दोपहर 1.00 बजे स्थानीय जवाहर रंगमंच पर भव्य कार्यक्रम आयोजित कर वही पर केरल के कालीकट से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दीनदयाल जी के जीवन पर दिए जाने वाले उद्बोधन को सीधा प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया जाएगा ।
उक्त निर्णय आज जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव की अध्यक्षता में आयोजित जिला व मण्डल अध्यक्षों की मिटिंग में लिया गया। इस बैठक को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री श्रीकिषन सोनगरा ने कहा कि दीनदयाल जी की जन्म शताब्दी के अवसर पर पूरे राष्ट्र में होने जा रहीे महायज्ञ में एक कड़ी के रूप में अजमेर में हो रहा यह कार्यक्रम अत्यंत महवपूर्ण हैं। सोनगरा ने कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्त्ता दीनदयाल जी के जीवन को समझ ले तो निष्चित रूप से वह वैचारिक रूप से भी तैयार हागा।
पूर्व सांसद रासासिंह रावत ने कहा कि दीनदयाल जी का ही नेतृत्व व कार्यपद्धति के कारण भाजपा आज विष्व की सबसे बड़ी पार्टी है। कालीकट जनसंघ अधिवेषन में उनका अध्यक्षीय भाषण आज भी स्वतन्त्र भारत के महत्वपूर्ण दस्तावेजों में माना जाता है।
एडीए अध्यक्ष षिवषंकर हेड़ा तथा जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव ने भी विचार रखते हुए कहा कि जिलास्तरीय कार्यक्रम के बाद पूरे वर्ष मण्डलों व प्रत्येक बूथ पर जन्मषताब्दी वर्ष के कार्यक्रम होंगे।
आज हुई बैठक में भाजपा जिला महामंत्री रमेष सोनी,जयकिषन पारवानी, उपाध्यक्ष सोमरत्न आर्य,सतीष बंसल, मण्डल अध्यक्ष राजेष शर्मा,सोहन शर्मा, बलराज कच्छावा, राजकुमार ललवानी, योगेष शर्मा सहित जिलामंत्री नरपत सिंह कच्छावा,अमृत नाहरिया, रविन्द्र जसोरिया, विनोद कवंर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रष्मि शर्मा,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विनीत कृष्ण पारीक, दीपक ष्शर्मा,गोविन्दराज, राजीव भारद्वाज, हितेष डाबरिया,धर्मराज गौतम आदि मौजूद थे।
बैठक में अजमेर को स्मार्ट सिटी में चयनित करने के लिए प्रधानमंत्री जी,मुख्यमंत्री जी,राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव , प्रदेषाध्यक्ष अषोक परनामी सहित अजमेर की जनता का आभार व्यक्त किया गया।
बैठक के अन्त में उरी सैक्टर में शहीदों सहित गत दिनों भाजपा अजमेर परिवार में दिवंगतो को 2 मिनट मौन रख कर श्रद्धााजंलि दी। जिला उपाध्यक्ष सोमरत्न आर्य ने आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!