स्व. शरद गोयल जी के जन्मदिवस पर शहर में हुये विभिन्न आयोजन

img-20161117-wa0059दिनांक 17 नवम्बर को हमारे प्रिय स्वर्गीय शरद गोयल के 40 वे जन्मदिवस पर शहर में विभिन्न सेवा कार्य किये गये इसी क्रम में प्रातः 8 बजे खाईंलैंड में अपना संस्थान के कार्यकर्ताओं द्वारा पौधारोपण तथा पौधों की सुरक्षा के लिए ट्री-गार्ड लगायें गयें। निरंजन जी शर्मा ने बताया की स्व. शरद गोयल पर्यावरण संरक्षण के कार्यों में सदैव अग्रसर रहें उन्होनें अपने अल्प जीवनकाल में पौधारोपण के अनेक कार्यक्रमों का संचालन किया। इसलिए उनके जन्मदिवस पर कार्यक्रमों की शुरूआत पौधारोपण से की गई इस कार्यक्रम में मोहन जी खण्डेलवाल, सुरेश जी गोयल, भाजपा शहर महामंत्री रमेश सोनी, नरेन्द्र डीडवानिया, संदीप गोयल आदि उपस्थित रहें।
इसी क्रम में युवा शाखा के अनुपम गोयल ने बताया की दोपहर 2.30 बजें कोटड़ा स्थित अपना घर पर रहने वाले सभी आश्रितों के लिए भारत विकास परिषद युवा शाखा के द्वारा 65 बेडशीट के सेट भेंट किये गये एवं सभी के अल्पहार की व्यवस्था की गयी। इस कार्यक्रम में सोमरत्न जी आर्य, निखिल शाह, आशिष गार्गिया, संदीप गोयल, विजय ईनाणी, अंकित मेहरा, विकास पालीवाल, अनूज गर्ग एवं युवा शाखा के सभी सदस्य परिवार सहित उपस्थित रहें।
संदीप गोयल ने बताया की सांयकाल वैशाली नगर स्थित मूक बधिर विद्यालय के विद्यार्थियों के रात्रि भोजन की व्यवस्था परिवार जन द्वारा की गयी। इस कार्यक्रम के परिवार के सभी सदस्य एवं मित्रगणों ने विद्यार्थियों को भोजन परोसने में सहभागिता निभाई।

अनुपम गोयल
भारत विकास परिषद
युवा शाखा, अजमेर
9214429399

error: Content is protected !!