पुष्कर वृद्धाश्रम में एक दिन

img_8220दिनांक 8-1-17 को यूनाइटेड अजमेर की मुहिम – उजियारी साँझ – साथी हाथ बढ़ाना के साथियों ने एक दिन पुष्कर के राजकीय वृद्धाश्रम में अपने बुज़ुर्गों के साथ गुज़ारा ।
यूनाइटेड अजमेर की संयोजिका कीर्ति पाठक ने बताया कि आज सुबह 11.30 बजे पुष्कर वृद्धाश्रम पहुँचने पर आश्रम को अस्त व्यस्त देख सभी युवा झाड़ू ले कर सफ़ाई में लग गए ।
आज का दिन बुज़ुर्गों के साथ बातचीत करते व उन को जानने में व्यतीत हुआ ।
यूनाइटेड अजमेर के आग्रह पर अजमेर के SDM साब श्री जय प्रकाश जी विशेष रूप से वृद्धाश्रम पहुँचे और आवासियों की जानकारी प्राप्त की व उन को सहयोग का वादा किया ।
यूनाइटेड अजमेर के प्रवक्ता नीरज जैन व सुशील पाल ने जानकारी दी कि समाचारपत्रों में विवादों के समाचार के चलते विभाग के उप निदेशक श्री संजय साँवलानी जी भी वहाँ पहुँचे हुए थे व उन्होंने यूनाइटेड अजमेर के साथियों के साथ वृद्धाश्रम को सुचारू रूप से चलाने व आवासियों की सुविधा हेतु उन के द्वारा उठाए जा रहे क़दमों की चर्चा की ।
यूनाइटेड अजमेर द्वारा आज बुज़ुर्ग आवासियों को एक जैकेट , एक धोती , एक लुंगी , आठ LED बल्ब , राम नाम लिखने हेतु डायरी व पेन और नाश्ते के लिए बिस्कुट व टोस्ट भेंट किए गए ।
आज के कार्यक्रम में डॉक्टर अमृत कौर , चंद्रु सहिजवानी ,मनीषा सहिजवानी , अमिंदर मैक , रोहित छीपा , हिमांशु माथुर , सुप्रभात व अभिषेक शर्मा का विशेष सहयोग रहा ।

error: Content is protected !!