सड़कों का निर्माण पूर्ण गुणवत्तापूर्ण हों – युनूस खान

Kishangarh2अजमेर 16 फरवरी। सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं परिवहन मंत्राी श्री युनूस खान ने कहा कि प्रदेश में सड़कों का तीव्र गति से विकास किया जा रहा है। इन सड़कों का निर्माण पूर्ण गुणवत्तापूर्ण हो, इसका ध्यान रखा जा रहा है।
सार्वजनिक निर्माण मंत्राी ने गुरुवार को किशनगढ़ के निकट मेगा हाइवे स्थित खातौली मोड से सलेमाबाद तक सडक चैड़ाईकरण काम का शुभारंभ किया। अखिल भारतीय निम्बाकाचार्य पीठाधीश्वर श्रीजी महाराज के सानिध्य में मंत्रोच्चार से काम का प्रारंभ हुआ। सडक शिलान्यास पट्टिका का अनावरण करने के बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्राी ने अधिकारियों और ठेकेदारों को निर्देश दिए कि सडक गुणवत्तापूर्ण बनाई जाए।
खातौली मोड स्थित निंबार्क मारूति मंदिर परिसर में सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्राी युनूस खान ने कहा कि राज्य में मंदिरों सहित धार्मिक स्थानों को सडकों से जोडने का काम जोरशोर से किया जा रहा है। सालासर से पुष्कर सहित अन्य जिलों को भी सडकों से जोडने का काम किया जाएगा। मंत्राी युनूस खान ने किशनगढ़ से हनुमानगढ़ मेगा हाइवे को चार लेन किए जाने पर बजट में शामिल किए जाने का आश्वासन दिया।
इसके बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग और परिवहन मंत्राी युनूस खान ने सिक्सलेन बाइपास स्थित जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय का लोकार्पण किया। इस अवसर पर संसदीय सचिव सुरेश रावत, किशनगढ़ विधायक भागीरथ चैधरी, अध्यक्ष बी.पी.सारस्वत आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!