फिल्मी अन्दाज में डोडा तस्कर टक्कर मार मौके से फरार

IMG_20170222_165859IMG-20170222-WA0006सरवाड़:-[ 22-फरवरी-अजमेर] तेज स्पीड में गाड़ी चलाना हुआ महंगा साबित। आज सुबह कोटा से अजमेर की और तेज स्पीड जा रहे स्क्यारपु गाड़ी ने सरवाड़ चमन चौराहे पर एक मोटर साईकिल सवार को फिल्मी अन्दाज में टक्कर मार हुआ मौके से फरार। वाहन तेज स्पीड में होने की वजह से मोटर साईकिल सवार को घसीटते ले गयी जिससे मोटर साईकिल सवार हुआ गम्भीर घायल।
जिसे ग्रमीणों ने स्क्यारप्यू गाड़ी को चारों और घेराबन्दी कर गाड़ी में फंसे मोटर साईकिल सवार को निकाला बहार। घटना स्थल से स्क्याप्यू सवार तेज गति से टक्कर मार भाग जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने टोल बूथ पर पकड़ कर की जम कर धुनाई कर किया पुलिस के हवाले।
स्क्यारप्यू सवार अपने आप को जोधपुर निवासी बता रहा। जो टोल बूथ कर्मचारियो से करता रहा विनती की और एक लाख रूपये ले लो और मुझे जाने दो मेरे घर में है कोई अमरजेंसी केस। लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने ड्राईवर को गाड़ी से नीचे उतरा तब माजरा ही कुछ अलग था। उस स्क्यारप्यू गाड़ी में 9 कट्टे डोडा पोस्त भरे हुए थे लगभग 150 किलो वजन होना बताया जा रहा हैं। गांव के जागरूक व्यक्तियों ने डोडा पोस्त सहित टक्कर मारने वालो को पुलिस को सुपुर्द किया।
घायल युवक को ग्रमीणों की मदद से अस्पताल पहुचाया। घायल की पैर की हड्डी टूट जाने से किया भीलवाड़ा रेफर। पुलिस थाना सरवाड़ ने मुकदमा दर्ज कर कु जांच शुरु। घटना चमन चौराहा अजमेर रोड़ की।

रिपोर्ट:-इक़बाल खान
सरवाड़:-अजमेर
9610747473

error: Content is protected !!