‘शुभदा’ हुई राज्य स्तर पर सम्मानित

DSCN0795 copy09 जुलाई, 2017 को जयपुर में ‘सम्पर्ण संस्था’ द्वारा ‘शुभदा’ को अपने कृतित्व से समाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान, समाज व देष के लिए उत्कृष्ट सेवाओं हेतु राज्य स्तर पर ‘‘समर्पण समाज गौरव सम्मान 2017’’ से सम्मानित किया गया। जयपुर के ऑडिटोरियम में आयोजित राज्य स्तीरय सम्मान समारोह में ‘सम्मान पत्र’ व शॉल औढाकर सम्मानित किया गया। ‘षुभदा के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अपूर्व सेन ने यह सम्मान प्राप्त किया। ष्
समारोह के मुख्य अतिथि माननीय रामकुमार वर्मा (राज्यसभा सांसद), अध्यक्षता डॉ. एम. एल. स्वर्णकार(चेयरमेन, महात्मा गांधी यूनिवर्सिर्टी) थे।
‘सम्पर्ण संस्था’ जयपुर के सस्थ्ंाापक अध्यक्ष दौलत राम माल्या, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामप्रसाद लोदिया, सचिव श्रीकान्त लकवाल ने संस्था द्वारा मानिसक विकालांगों के लिए किये जा रहे प्रयासों की सरहाना करते हुए शुभकानायें दी।
उल्लेखनीय है कि ‘शुभदा’ संस्था वर्ष 2005 से अजमेर षहर में मानसिक विमंदित बच्चों के कल्याण हेतु कार्यरत है। संस्था लगभग पिछले 12 वर्षों से मानसिक रूप से विमंदितों के पुनर्वास के लिए काम कर रही है। वर्तमान में संस्था से 126 विमंदित बच्चे और उनके अभिभावक जुड़े हुए है। संस्था इन विषेष बच्चों को जीने के लिए जरूरी ज्ञान और कौशल देकर इस योग्य बना रही है कि ये भी सम्मान पूर्वक अपने बल पर सामान्य जीवन जी सकें और समाज की मुख्य धारा से जुड सकें।
अपूर्व सेन
(मुख्य कार्यकारी अधिकारी)
9460789744

error: Content is protected !!