वर्तमान कांग्रेस सरकार विफल-देवीशंकर भूतड़ा

केकड़ी, राजस्थान की वर्तमान सरकार राजस्थान की आम आवाम को मूलभूत सुविधाऐं देने में असफल रही हैं और इस सरकार की नितियों के चलते ही आज उद्योग धंधे चौपट हो गये हैं जिसके चलते राजस्थान की उद्योग विकास दर 7 प्रतिशत से घट कर 2.5 प्रतिशत रह गई हैं और उद्योगपति राजस्थान से पलायन कर रहे हैं। ये कहना हैं भारतीय जनता पार्टी के उद्योग प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा का.
भूतड़ा ने शनिवार को केकड़ी में अपने अल्प प्रवास के दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुये कहा कि राजस्थान की वर्तमान कांग्रेस सरकार अपने चुनावी घोषणापत्र के दावों पर भी खरी नहीं उतर पायी हैं,भूतड़ा ने आरोप लगाया हैं कि कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में बिजली की दरों में वृद्धि नहीं करने की बात कही थी मगर कांग्रेस के शासनकाल में अब तक 4 बार बिजली की दरों में वृद्धि हो चुकी हैं। साथ ही भूतड़ा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गहलोत फिर से सत्ता में आने की बात कह रहे हैं जो सिवाय मुंगेरीलाल के सपनों के सिवाय कुछ भी नहीं हैं,राजस्थान की जनता इस कांग्रेस सरकार से इतनी परेशान हो चुकी हैं कि यदि राजस्थान में आज भी चुनाव करा लिये जाये तो जनता कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकने को तैयार बैठी हैं। इस अवसर पर भूतड़ा ने केकड़ी व्यापार प्रकोष्ट के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक में भी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। बैठक में उद्योगपतियों को होने वाली प्रमुख समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। केकड़ी में उद्योगों को लेकर सबसे बड़ी समस्या भूमी की अनुपलब्धता की उभर कर आई जिस पर विचार विमर्श किया गया।
इस अवसर पर भाजपा उद्योग प्रकोष्ठ अध्यक्ष केकड़ी मुकेश नुवाल,मण्डल अध्यक्ष रामनिवास तेली,महामंत्री अनिल राठी,उद्योग प्रकोष्ट महामंत्री राकेश शर्मा,भाजयुमो केकड़ी अध्यक्ष सत्यनारायण चौधरी,देहात अध्यक्ष मनोज कुमावत,व्यापार प्रकोष्ट अध्यक्ष आरके न्याती,भाजयुमो जिला मंत्री महेश बोयत,भाजयुमो मण्डल उपाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश राठी,नोरतमल बियाणी,बिदरीचन्द नुहाल,मुरारी गर्ग,उद्योग प्रकोष्ठ ब्यावर के शिवेन्द्र जोशी,गुलाब दूदानी सहित अनेकों कार्यकर्तागण भी उपस्थित थे।
-पीयूष राठी

error: Content is protected !!