जिला लोक शिकायत एवं सतर्कता समिति की बैठक आयोजित

जनसुनवाई में नागरिकों ने बतायी समस्याएं
IMG-20171214-WA0037अजमेर, 14 दिसम्बर। जिला लोक शिकायत एवं सतर्कता समिति की तहसील, उपखण्ड एवं जिला स्तर के प्रकरणों में द्वितीय अपील प्राधिकारी के रूप में प्रकरणों पर सुनवाई करने के लिए गुरूवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित अटल सेवा केन्द्र में आयोजित हुई। इसके साथ ही आयोजित जनसुनवाई में नागकिरों ने अपनी समस्याएं रखी।
अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री कैलाश चंद शर्मा तथा श्री अरविंद कुमार सेंगवा द्वारा सतर्कता समिति की बैठक में 27 प्रकरणों पर सुनवाई की। इनमें से 18 प्रकरण निस्तारित कर परिवादियों को राहत प्रदान की गई। इसी प्रकार जनसुनवाई में 50 प्रकरण सुने गए। इन पर गम्भीरता पूर्वक कार्यवाही करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निदेश प्रदान किए गए।
अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट श्री शर्मा ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान प्राप्त प्रकरणों के त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित विभागों को मौके पर ही बैठाकर कार्यवाही के निर्देश दिए गए। प्रकरण प्रस्तुत होते ही संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा उसके निस्तारण के संबंध में की जाने वाली कार्यवाही का विवरण मांगा गया। इसी के साथ ही प्रकरणों पर कार्यवाही तुरन्त आरम्भ हो गई।
इस अवसर पर नगर निगम उपायुक्त सुश्री ज्योति ककवानी, अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त श्री सुखराम खोखर, जिला रसद अधिकारी श्री संजय माथुर सहित विभागीय अधिकारी उपस्थि थे।

error: Content is protected !!