बेरोजगार शिक्षकों की मांगों का समर्थन

unnamedअजमेर ।राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2016 की नियुक्ति प्रक्रिया प्रारंभ करने एवं द्वितीय श्रेणी शिक्षक परीक्षा 2016 का परिणाम जारी करने की मांग को लेकर बेरोजगार शिक्षकों का आज आठवें दिन धरना एवं प्रदर्शन जारी रहा ।
बेरोजगार शिक्षकों की मांगो का राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सचिन पायलट के निर्देश पर अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के एक दल ने धरना स्थल पर जाकर समर्थन किया एवं मांगो की विस्तृत जानकारी ली । प्रदर्शनकारियों ने शिक्षक नेता उपेन यादव एवं मेवाराम की गंभीर स्थिति से अवगत कराया तथा जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय में सामान्य वार्ड में भर्ती शिक्षक नेताओं को आईसीयू में भर्ती करने एवं उचित देखभाल की मांग की ।इस पर अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय अजमेर के अधीक्षक डॉ अनिल जैन से वार्ता कर बेरोजगार शिक्षक नेताओं की गंभीर स्थिति को देखते हुए आईसीयू में भर्ती करने एवं उचित देखभाल की मांग की ।
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री शिवकुमार बंसल ने बयान जारी कर वसुंधरा सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार 4 साल का जश्न मना रही है वहीं बेरोजगार शिक्षक कड़ाके की ठंड में आमरण अनशन पर है ,इस गूंगी बहरी सरकार को शिक्षकों की न्यायोचित मांगों पर गंभीरता से विचार करना चाहिए ।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष श्री बलराम शर्मा,महासचिव शिव कुमार बंसल, श्याम प्रजापति, सचिव बालमुकुंद टाक, दिनेश के शर्मा आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!