सेवानिवृत कर्मचारी (चतुर्थ श्रेणी) की सहायता हेतु जिला कलेक्टर को ज्ञापन

आज दिनांक 14 फरवरी 2018 – अजमेर शहर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सबा खान के नेतृत्व में सेवानिवृत वृद्धा कर्मचारी (चतुर्थ श्रेणी) की सहायता हेतु जिला कलेक्टर गौरव गोयल जी को ज्ञापन सौपा गया।
अध्यक्ष सबा खान ने बताया कि श्रीमती आषा देवी पत्नि स्व. श्री जगदीष सिंह सावित्री कन्या विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी की कर्मचारी थी। इनके पति का देहान्त इनकी नौकरी के दो-तीन साल बाद ही हो गया था व इनके दो पुत्र थे जिनमें एक की मृत्यु हो चुकी है व दूसरा लकवाग्रस्त है व इसका आधा शरीर ही जीवित है। यह वृद्धा अपने पुत्र की सेवा में लगी रहती है व आय का कोई साधन उपलब्ध नहीं है। जबकि इन्होने अपना सम्पूर्ण जीवन स्कूल की सेवा में लगा दिया। आषा देवी 31 जुलाई 2011 को सेवानिवृत हुई और सेवानिवृत के समय इनको पी.एफ के मात्र 350000/- रू. की राषि दी गई जिसके लिए भी यह लगभग 7-8 साल से भटक रही थी। इसी सन्दर्भ में आज महिला कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मण्डल जिला कलेक्टर श्री गौरव गोयल जी मिला जिसमें आषा देवी की नौकरी के बाकी लाभ दिलवाने हेतु एक ज्ञापन सौपा गया व अपने परिवार के भरण पोषण व लकवाग्रस्त पुत्र के ईलाज की सहायता हेतु कलेक्टर महोदय से निवेदन किया गया।
प्रतिनिधि मण्डल में महिला कांग्रेस अध्यक्ष सबा खान, अभिलाषा विष्नोई, संगीता विष्नावत, मधु चौहान रंजनी काहर, परमेष्वरी चौधरी मौजूद रही।

(श्रीमती मुसव्वीरा खान(सबा)
अध्यक्ष
अजमेर शहर जिला महिला कांग्रेस

error: Content is protected !!