विभिन्न स्कूलों में मनाया वार्षिकोत्सव

अजमेर। मॉर्डन मीडियम मिडिल स्कूल का 32वां वार्षिकोत्सव मुख्य अतिथि निगम मेयर कमल बाकोलिया और स्वामी ग्रुप के सीएमडी कंवल प्रकाश किशनानी की सदारत में मंगलवार शाम रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। शाला प्रधान नरेश गहलोत ने अतिथियों का आभार किया। मंजू गहलोत ने अतिथियों का स्वागत बुके देकर किया। शाला के नन्हें मुन्ने बच्चों ने यूफोरिया नामक उत्सव में एक से बढ़ कर एक नृत्य की प्रस्तुति देकर दर्शकों की तालियां बटोरीं। अतिथियों ने शाला के मेधावी बच्चों को पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया। अतिथियों ने अपने उद्बोधन में छात्र-छात्राओं को पढ़ाई, खेल सहित अन्य गतिविधियों में आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित किया।
बी के कॉल नगर स्थित क्वीन मैरीज गल्र्स स्कूल का वार्षिकोत्सव रंगररंग कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। कार्यक्रम की थीम जिन्दगी के रंग रखी गई। प्राथमिक कक्षा के बच्चों ने एक्शन डांस प्रस्तुत किया। वहीं प्राइमरी के बच्चों ने डिस्को और पंजाबी गीतों पर शानदार नृत्य प्रस्तुत किये। मुख्य अतिथि शिक्षा राज्यमंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, आरपीएससी अध्यक्ष हबीब खान गोरान और विशिष्ट अतिथि यूआईटी के भूअवाप्ति अधिकारी भगवत सिंह ने प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। विद्यालय प्रबंधक सूबेसिंह और प्रधानाचार्य सूजेना फिलिप्स ने प्रतिवेदन पढ़ आभार जताया।
सेंट एंस्लम्स सीनियर सेकंडरी स्कूल में दीपावली के अवसर पर तीन दिवसीय कल्चरल फेस्टिवल के अवसर पर बुधवार को अंताक्षरी का आयोजन किया गया। इसमें विभिन्न कक्षाओं के छात्राओं ने पारम्परिक गीतों भरी अंताक्षरी का खेल खेला। स्कूल प्राचार्य फादर केंशियस लिगोरी के मुताबिक गुरुवार को नाटक और नृत्य प्रतियोगिता के साथ फेस्टीवल का समापन होगा।
error: Content is protected !!