जिला परिषद की साधारण सभा अब 24 को

अजमेर, 15 मार्च। जिला परिषद की 21 मार्च को होने वाली साधारण सभा की बैठक अब 24 मार्च को प्रातः 11.30 बजे जिला परिषद सभागार में जिला प्रमुख सुश्री वंदना नोगिया की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरूण गर्ग ने यह जानकारी दी।

चेटीचण्ड, महावीर जयन्ती एवं रामनवमी के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त
अजमेर, 15 मार्च। जिला मजिस्ट्रेटश्री गौरव गोयल ने एक आदेश जारी कर आगामी 19 मार्च को चेटीचण्ड, 25 मार्च को राम नवमी तथा 29 मार्च को महावीर जयन्ती पर्व पर शहर में कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए है।
आदेश के तहत तहसीलदार श्री अनुराग हरित को सदर कोतवाली, दरगाह, गंज, क्रिश्चियनगंज, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लिए तथा एडीए के तहसीलदार श्री राम सिंह को रामगंज, अलवर गेट, क्लॉक टावर एवं आदर्श नगर थाना क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। प्रोटोकॉल अधिकारी श्री आलोक जैन एवं जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक प्रथम श्री तेजपाल उपाध्याय रिजर्व मजिस्ट्रेट रहेंगे।

चन्द्रवरदाई नगर से तारागढ़ मार्ग पर तिपहिया वाहनों के संचालन पर प्रतिबंध
अजमेर, 15 मार्च। जिला मजिस्ट्रेट एवं कलक्टर श्री गौरव गोयल ने एक अधिसूचना जारी कर मोटर वाहन अधिनियम 1988 की धारा 115 एवं राजस्थान मोटर वाहन नियम 1990 के नियम के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए 18 मार्च से 27 मार्च की अवधि के लिए चन्द्रवरदायी नगर से तारागढ़ मार्ग को तिपहिया वाहनों के संचालन के लिए प्रतिबंधित घोषित किया है।

राजस्व अधिकारियों की बैठक 28 को
अजमेर, 15 मार्च। जिले के समस्त राजस्व अधिकारी एवं जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक आगामी 28 मार्च को प्रातः 10.30 बजे जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जाएगी। अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम श्री कैलाश चंद शर्मा ने यह जानकारी दी।

error: Content is protected !!