राज्यपाल कल्याण सिंह की ओर से चादर पेश

अजमेर, 22 मार्च। राज्यपाल श्री कल्याण सिंह की ओर से गुरूवार को अजमेर के प्रसिद्ध सूफी सन्त ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चादर पेश की गई। ख्वाजा साहब के 806 वें सालाना उर्स के मौके पर राज्य में खुशहाली और समृद्धि की कामना के साथ राज्यपाल श्री सिंह ने सभी जायरीन को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
राज्यपाल श्री कल्याण सिंह के परिसहाय श्री जय और जनसम्पर्क अधिकारी डॉ. लोकेश चन्द्र शर्मा ने आज प्रातः नौ बजे मज़ार शरीफ पर चादर पेश की। खादिम श्री मुकद्दस मोईनी ने उन्हें जियारत कराई। अंजुमन के पदाधिकारियों एवं अन्य सदस्यों ने स्वागत किया। दरगाह पहुंचने पर अधिकारियों की दस्तारबंदी की गई। जनसम्पर्क अधिकारी डॉ. लोकेश चन्द्र शर्मा ने राज्यपाल श्री कल्याण सिंह का सन्देश पढ़कर सुनाया। राज्यपाल श्री सिंह ने अपने संदेश में कहा है कि ‘‘ ख्वाजा साहब ने इन्सानी मोहब्बत का पैगाम दिया। गरीब और यतीमों की मदद करने के कारण ही उन्हें गरीब नवाज के रूप में जाना जाता है। सालाना उर्स के मुबारक मौके पर मैं, प्रदेशवासियों को बधाई देता हूँ। मैं, प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए दुआ करता हूँ।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री की चादर 25 को
अजमेर, 22 मार्च। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज चौहान की ओर से आगामी 25 मार्च को सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 806वें उर्स में चादर पेया की जाएगी। मध्यप्रदेश के राज्य पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक वित्त विकास निगम के उपाध्यक्ष श्री एस.के.मुद्दीन दरगाह में चादर पेश करेंगे।

error: Content is protected !!