अजयनगर में चल रहे दो सिन्धी बाल संस्कार शिविरों का समापन 30 को

अजमेर 29 मईं। भारतीय सिन्धु सभा महानगर अजमेर की ओर से अजयनगर ईकाई द्वारा ईश्वर मनोहर उदासीन आश्रम व पार्वती उद्यान में चल रहे सिन्धी बाल संस्कार शिविरों का समापन कल बुधवार 30 मई सांय 6 बजे से ईश्वर मनोहर उदासीन आश्रम, अजयनगर में संयुक्त समापन किया जायेगा। संगठन मंत्री मोहन कोटवाणी ने बताया कि इस अवसर पर आश्रम के महंत स्वरूपदास उदासीन, प्रेम प्रकाश आश्रम के सांई ओमलाल शास्त्री, निर्मलधाम झूला मौहल्ला के स्वामी आत्मदास का आर्शीवचन व सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नवलराय बच्चाणी व प्रदेश महामंत्री महेन्द्र कुमार तीर्थाणी की गरिमामयी उपस्थिति रहेंगी।
ईकाई अध्यक्ष रमेश लख्याणी व उपाध्यक्ष भगवान पुरसवाणी ने बताया कि इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा शिविर में सीखे गये सांस्कृतिक कार्यक्रम में से सिन्धी भाषा के गीत व भजनों की प्रस्तुति दी जायेगी। भाग ले रहे सभी शिविरार्थियों को प्रशस्ति पत्र व विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया जायेगा।

8वां बाल संस्कार शिविर झूलेलाल मन्दिर नाका मदार में होगा शुभारंभ
शिविर संयोजक पुष्पा साधवाणी ने बताया कि महानगर का आठवंा सिन्धी भाषा व सभ्यता ज्ञान हेंतु बाल संस्कार शिविर का शुभारम्भ झूलेलाल मन्दिर, नाका मदार में प्रातः 8 बजे से किया जायेगा। शिविर में विद्यार्थियों को शिक्षण और गीत संगीत के साथ खेलकूद करवाये जायेगें। प्रदेश की ओर प्रकाशित पुस्तकें, कापियों का वितरण होगा व समापन पर सभी को प्रशस्ति पत्र भी दिया जायेगा।
(रमेश वलीरामाणी)
प्रचार मंत्री,
मो. 9413691477

error: Content is protected !!