वार्ड 25 मे किया 11.50 लाख की पाइपलाइन का शिलान्यास

अजमेर 10 जुलाई । महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री श्रीमती अनिता भदेल ने मंगलवार को वार्ड नं. 25 स्थित आजाद नगर खानपुरा मेंं लगभग 11 लाख 50 हजार की लागत से पेयजल आपूर्ति के लिए पानी की पाइपलाइन का शिलान्यास किया।
श्रीमती भदेल ने जानकारी देते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग अनुसार लगभग 11 लाख 50 हजार रुपये की लागत से पाइपलाइन डाली जा रही है। यह पाइपलाइन 4 इंची की है। इससे 250 मीटर क्षेत्र के निवासियों को लाभ होगा। पाइपलाइन सुभाष नगर मेन रोड से सुन्दर नगर, सिनेमा रोड, खानपुरा तक डाली जाएगी। इस पाइपलाइन से पेयजल आपूर्ति आरम्भ होने से क्षेत्रवासियों को पेयजल आपूर्ति की समस्या से निजात मिलेगी। साथ ही अच्छा प्रेशर भी मिलेगा। डीआई की पाइप लाइन होने के कारण इसके क्षतिग्रस्त होने की संभावना कम रहेगी एवं अधिक मात्रा में पानी की सप्लाई होगी।
श्रीमती भदेल ने जनता से संवाद करते हुए कहा कि जल ही जीवन है। इसका उपयोग अच्छे से करे। सरकार हमेशा विकास की तरफ अग्रसर है। सरकार द्वारा समस्या के निस्तारण होने तक निरंतर मॉनिटरिंग की जाती है।
श्री सोहन शर्मा ने कहा कि इस क्षेत्र मे काफी समय से पानी की समस्या थी। जनसंवाद के दौरान क्षेत्रवासियों ने पाइपलाइन की मांग की थी। इसके निस्तारण करने के लिए पाइपलाइन डाली जा रही है।
कार्यक्रम में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के सहायक अभियंता श्री गोपाल शर्मा, निशा मीणा, मोईन खान, श्यामबाबू वर्मा, बाबू खान, हाजी कमरुद्वीन, प्रकश नोगिया, दुर्गाप्रसाद, रमेश, विरेन्द्र, रहीस खान, मोहम्मद आसिफ सहित समस्त क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!