सांसद डॉ रघु शर्मा के जनसंवाद कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब

अजमेर ! राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने आज जिला कलेक्ट्री स्थित सांसद सुविधा केंद्र में आम जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जनसंवाद किया ।जनसंवाद कार्यक्रम में जनसमस्याओं को लेकर आम जनता का जनसैलाब उमड़ पड़ा।
जनसंवाद कार्यक्रम में डॉ रघु शर्मा ने के समक्ष पेयजल आपूर्ति एवं विद्युत आपूर्ति, टाटा पावर द्वारा बिजली के बिलों में भारी बढ़ोतरी , नालों की सफाई, सड़क एवं नालियों के निर्माण, पुलिस द्वारा सुनवाई नहीं करना,रेलवे फ्रेट कोरिडोर की तकनीकी समस्या, सीवरेज समस्या, टैंकर से पानी सप्लाई,वृद्धावस्था पेंशन, विधवा पेंशन पालनहार योजना जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के अस्थायी कंप्यूटर ऑपरेटर को स्थाई करने हेतु शास्त्री नगर में सेंट्रल पार्क की तकनीकी खामियों, अजमेर शहर में पार्किंग स्थल बनाने सहित विभिन्न समस्याओं पर जनता ने सांसद रघु शर्मा के, समक्ष शिकायत की, जिस पर सांसद शर्मा ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर मौके पर ही अधिकांश समस्याओं का निपटारा किया!
जनसंवाद कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद डॉ रघु शर्मा ने कहा की जन समस्याओं के प्रति कांग्रेस संवेदनशील है और इन समस्याओं को निपटाने के लिए सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएगा, जन समस्याओं के लिए कांग्रेस का हर जनप्रतिनिधि जनता के साथ खड़ा मिलेगा!
जनसंवाद कार्यक्रम में पुर्व विधायक डॉ श्री गोपाल बाहेती,अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौड,शहर कांग्रेस के अध्यक्ष श्री विजय जैन,महासचिव शिव कुमार बंसल, ललित भटनागर,, कुलदीप कपूर, राजीव शर्मा,हनीश मारोठिया,महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सब्बा खान,कैलाश कोमल, सहित सैकड़ों कांग्रेसी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!