युवा कांग्रेस ने युवा मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जुड़वाये

अजमेर । युवा कांग्रेस अजमेर शहर के कार्यवाहक अध्यक्ष सैयद कुतुब चिश्ती एवं प्रदेश महासचिव शब्बीर मोहम्मद खान के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज मतदान केंद्रों पर 18 वर्ष के नए युवा मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में दर्ज कराएं ।
युवा कांग्रेस अजमेर शहर के कार्यवाहक अध्यक्ष सैयद कुतुब चिश्ती ने बताया की पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न श्री राजीव गांधी ने 18 वर्ष के युवाओं को मतदान की सौगात दी थी युवा कांग्रेस ने आज व्यापक जनसंपर्क कर 18 वर्ष के युवाओं को चिन्हित कर उनका नाम निर्वाचन विभाग की मतदाता सूची में जुड़वाया!
उन्होंने बताया कि अजमेर के अजमेर शहर के लगभग 370 मतदान केंद्रों पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सक्रिय रहे और युवा मतदाताओं के नाम जुड़वाने एवं मृत, ट्रांसफर एवं फर्जी मतदाताओं के नाम कटवाए! युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अजमेर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर 18 वर्ष के युवा मतदाताओं को मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए प्रेरित किया ।
युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सैयद कुतुब चिश्ती ने बताया की युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र पर सरकारी ब्लॉक लेवल ऑफिसर की उपस्थिति एवं लापरवाही पर भी पैनी नजर रखी,कुछ मतदान केंद्रों पर शिकायत मिलने पर जिला निर्वाचन अधिकारी को अवगत कराया ।
युवा कांग्रेस के श्री रज्जाक भाटी,शामिर खान,मोहम्मद आजाद,शेख बादशाह, जाकिर खान गौरव यादव आदि ने टीम बनाकर अलग-अलग क्षेत्रों में दिन भर जनसंपर्क कर लगभग 4000 से अधिक युवा मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जोड़ें ।

error: Content is protected !!