रोडवेज हड़ताल के प्रति सरकार संवेदनहीन – डॉ शर्मा

रघु शर्मा
अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मचारियो की वाजिब मांगों को लेकर गत् 12 दिनों से चल रही हड़ताल पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि राजस्थान की भ्रष्ट सरकार संवेदनहीनता पर उतारू है ।
सांसद रघु शर्मा ने कहा की राजस्थान के ग्रस्त वसुंधरा सरकार ने रोडवेज कर्मचारियों के साथ जो समझौता किया था उससे वह मुकर गई है जिसका दुष्परिणाम राजस्थान की 7 करोड़ जनता भुगत रही है।
सांसद डॉ शर्मा ने कहा कि रोडवेज के कर्मचारियों की मागों पर सार्थक चर्चा करने की बजाय मुख्यमंत्री जी वोट लेने के लिए गौरव यात्रा मे व्यस्त है राज्य में पंचायत राज्य के कार्मिक, सर्व शिक्षा कर्मचारी, बिजली महकमे के कर्मचारी हड़ताल पर है परन्तु सरकार निरकुंश बनी हुई हैं ।
सांसद शर्मा ने रोडवेज कर्मचारियों की भाजी मांगों का समर्थन करते हुए सरकार से आग्रह है कि आम जनता की परेशानियों को देखते हुए तत्काल इन सभी से वार्ता कर इनकी वाजिब मांगों का समाधान करे ।
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन, महासचिव शिव कुमार बंसल, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता, सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य डॉ शक्ति प्रताप सिंह राठौड एवं कपिल सारस्वत ने भी रोडवेज कर्मचारियों की चक्का जाम हड़ताल का समर्थन करते हुए सरकार से तत्काल वार्ताकार कर समाधान करने की मांग की है।

error: Content is protected !!