चौधरी की वापसी से कांग्रेस को मिलेगी मजबूती – डॉ रघु

रघु शर्मा
अजमेर ! राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं अजमेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद रघु शर्मा ने कहा अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी की कांग्रेस में वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि चौधरी की वापसी से अजमेर जिले में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।
सासंद शर्मा ने कहा कि अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी की कांग्रेस वापसी से अजमेर जिले की अाठो विधानसभा में कांग्रेस की जीत होगी ।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं अजमेर के प्रभारी प्रमोद जैन भाया राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेंद्र सिंह रलावता अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर अशोक बिंदल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अजमेर के अध्यक्ष एवं पीसीसी सदस्य राकेश शर्मा, सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य डॉ शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ ,राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता,देहात कांग्रेस आईटी के अध्यक्ष कपिल सारस्वत ने भी अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी की कांग्रेस में वापसी पर हर्ष जताया है ।कांग्रेसी नेताओं ने कहा की डेयरी अध्यक्ष चौधरी की कांग्रेस में वापसी से अजमेर जिले में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।

error: Content is protected !!