पुलिस अपने कार्य प्रणाली में सुधार करे

अजमेर। लम्बे अरसे से चोरी, नकबजनी, सट्टा, अवैध शराब और ड्रग्स के अजमेर में बढ़ते प्रभाव और पुलिस के नकारा रुख के खिलाफ अजमेर कांग्रेस ने पुलिस आला अधिकारियों को आगाह किया है कि वो अपने कार्य प्रणाली में सुधार करे वर्ना जनता के हितों के लिए लामबंद होना पड़ेगा।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के उपाअध्यक्ष प्रताप सिंह यादव, गुलाम मुस्तफा, महा मंत्री महेश ओझा, अशोक बिंदल, आरिफ हुसैन, शिव कुमार बंसल,ललित भटनागर, पार्षद समीर शर्मा, सुरेश लड्ड र, सुनील मोतियानी ने पुलिस अधीक्षक को अजमेर की पुलिस व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए विरोध पत्र देने का ऐलान किया है जिसमें लगातार लूट खसोट, चोरी झगड़े की बढ़ती संख्या पर रोष व्याप्त करने ओर जनता के हितों के संरक्षण में नीति बनाने का काम का उल्लेख होगा।
उक्त कांग्रेस नेताओ ने अजमेर पुलिस की खुली पोल बताते रात को नियमित समय के बाद भी मदिरा की दुकानें बेखौफ होकर शराब बेच रही है
वहीं जिले भर में बढ़ते चोरी का ग्राफ जनता में पुलिस के खिलाफ नाराजगी बड़ा रहा है आए दिन जाम से निजात दिलाने का प्रयास ना कर पुलिस लोक दिखावा कर रही है।
कांग्रेस नेताओं ने पुलिस कप्तान को तीव्र गति से जनता के हितों के लिए पुलिस के कामों की समीक्षा करने की मांग की है वना विरोध स्वरूप कांग्रेस को जनता के हितों को साधने वाले निर्णय लेने होंगे।
ललित भटनागर
महामंत्री
अजमेर कांग्रेस

error: Content is protected !!