नसीम अख्तर के खिलाफ दुष्प्रचार की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग

अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रियादशी भटनागर ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ के खिलाफ विधानसभा चुनाव में दुष्प्रचार करने वाले कथित टीम सुरेश सिंह रावत एवं असामाजिक तत्वों के खिलाफ उच्चस्तरीय टीम का गठन कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
प्रदेश प्रवक्ता भटनागर ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेश रावत ने सोशल मीडिया पर फेक अश्लील एवं सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले समाचार वीडियो एवं छायाचित्र वायरल किए हैं जिससे लोकतंत्र में मानव अधिकारों का हनन हुआ है ।
उन्होंने मुख्यमंत्री को इस मामले में उच्चस्तरीय जांच करवा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो।
अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर अजीज खान चीता कपिल सारस्वत राकेश शर्मा ने भी पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ के चुनाव में दुष्प्रचार करने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

error: Content is protected !!