युवा क्रान्ति यात्रा अजमेर में

भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से कन्या कुमारी से कष्मीर तक निकाली जा रही युवा क्रान्ति यात्रा सोमवार 14 जनवरी 2019 को आज रात को अजमेर पहंुचेगी व 15 जनवरी 2019 को अजमेर से प्रातः 9ः00 बजे प्रारम्भ होकर किषनगढ़, दुदु, बगरू, शाहपुरा होते हुये जयपुर पहंुचेगी।
युथ कांग्रेस के मिडिया को-ओर्डिनेटर डा. सुनिल लारा ने बातया कि यह पूरी यात्रा करीब 22 हजार किलोमीटर तक की यात्रा है और यह यात्रा दिनांक 26 नवम्बर से प्रारम्भ हुई है। इस यात्रा का समापन दिनांक 30 जनवरी को शहीद दिवस के दिन दिल्ली में होगा।
इस यात्रा का मुख्य उद्देष्य सभी राज्यो में युवाओं व आमजन से जुड़े मुद्दे, बेराजगारी, किसानो की समस्याऐं, पेट्रोल के बढ़ते दाम, मंहगाई, 15-15 लाख रूपये सभी के खातो में आने का झूठा वायदा, राफेल सौदे में फैलते असन्तोष जैसे मुद्दो को उठाया गया है तथा साथ ही केन्द्र सरकार की विफलताओं को आमजन के सामने उजागर करना है। इस यात्रा में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केषव चन्द यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास, राजस्थान युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व हिण्डोली विधायक व मंत्री अषोक चॉंदना, राजस्थान प्रभारी देवेन्द्र कादयान, पलक वर्मा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहेगे तथा अजमेर से भी इस यात्रा का स्वागत करने के लिए सभी युवा कांगेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहेगे।
डा. सुनील लारा

error: Content is protected !!