10, 11 व 12 फरवरी को भाजपा समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी

अजमेर 9 फरवरी 2019 । भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर की एक जिला स्तरीय बैठक आज वैशाली नगर में की गई बैठक में जिला पदाधिकारी मोर्चों के अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष व शक्ति केंद्र प्रभारी उपस्थित रहे जिला अध्यक्ष शिव शंकर हेड़ा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 10 11 व 12 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी समर्पण दिवस के रूप में आयोजित कर रही है ।
जिलाध्यक्ष श्री शिवशंकर हेड़ा ने कहा कि जनसंघ के राष्ट्र जीवन दर्शन के निर्माता दीनदयाल जी का उद्देश्य स्वतंत्रता की पुनर्रचना के प्रयासों के लिए विशुद्ध भारतीय तत्व दृष्टि प्रदान करना था। दीनदयाल जी के विचार का अध्ययन करते समय उनकी वैचारिक प्रक्रिया जिसका आधार संस्कृति तथा धर्म है को समझना आवश्यक है । उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के बलिदान दिवस 11 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी समर्पण दिवस के रूप में मनाती है इस वर्ष यह कार्यक्रम शक्ति केंद्र स्तर पर आयोजित किया जाएगा उन्होंने कहा कि अजमेर के 66 शक्ति केंद्रों पर वक्ता के रूप में जिला पदाधिकारी ,पूर्व विधायक, वर्तमान विधायक , निकाय अध्यक्ष सहित वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है । शक्ति केंद्र पर पंडित दीनदयाल जी के बलिदान दिवस पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में सभी वक्ता पंडित दीनदयाल जी के जीवन पर संक्षिप्त परिचय, जनसंघ स्थापना पर संक्षिप्त परिचय ,पंडित जी द्वारा जनसंघ के अध्यक्ष के रूप में किए गए कार्य तथा केंद्र सरकार की प्रमुख योजनाओं पर जानकारी देंगे । इसी क्रम में भाजपा शहर जिला अजमेर द्वार 11 फरवरी को प्रातः 10 बजे बजरंग चौराहा स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पान्जली अर्पित करेंगे ।
बैठक में पूर्व मंत्री व दक्षिण विधानसभा विधायक श्रीमती अनिता भदेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने पात्र व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिए कई योजनाएं शुरू की जिन योजनाओं से आमजन को सीधा फायदा पहुंचा है उन्होंने कहा इस कार्यक्रम के माध्यम से हम शक्ति केंद्रों पर जाकर मुद्रा योजना, उज्जवला योजना जैसी योजनाओं से लाभान्वित हुए समाज के बहुत बड़े वर्ग को जोड सकते हैं।
महापौर धर्मेंद्र गहलोत ने कहा कि सरकार द्वारा आमजन को लाभ तो पहुंच चुका है परंतु लाभान्वित को भाजपा से जोड़ने के लिए उन्हे अवगत कराना आवश्यक है कि यह लाभ उन्हें भाजपा की सरकार ने दिया है।
आज की बैठक का संचालन उपाध्यक्ष सोमरतन आर्य ने किया और धन्यवाद महामंत्री रमेश सोनी ने दिया आज की बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कंवल प्रकाश किशनानी, उपाध्यक्ष सतीश बंसल, विकास सोनगरा, रविंद्र जसोरिया ,डॉक्टर दीपक भाकर ,अमृतलाल नहारिया, सम्पत भाटी, आनंद सिंह राजावत, योगेश शर्मा, राजेश शर्मा , प्रचार मंत्री सन्दीप गोयल, विनोद कंवर, शफीक खान, रश्मि शर्मा ,उषा किरण जोशी ,अरविंद शर्मा ,नरेंद्र शेखावत, अशोक राठी,संजीव नागर , सत्यनारायण शर्मा, श्याम बाबू वर्मा, हितेश डाबरिया, विशाल वर्मा, राजेश गढ़वाल, दयाराम सिवासिया ,धर्मराज गौतम , गौरव उपाध्याय ,,सलीम सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संदीप गोयल
प्रचार मंत्री
9352004484

error: Content is protected !!