राधाकृष्णन संघ की बैठक रविवार को कचहरी रोड स्कूल में

केकड़ी 23 फरवरी।जिलाध्यक्ष अशोक सिंह शेखावत ने बताया कि
राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन व राधाकृष्णन शिक्षिका सेना की संयुक्त मासिक बैठक रविवार प्रातः 10:00 बजे से कचहरी रोड विद्यालय में आयोजित की जाएगी।
जिलामंत्री नवनीत नागर ने बताया कि राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन व राधाकृष्णन शिक्षिका सेना मासिक बैठक का आयोजन करता रहा है।
1 फरवरी को जयपुर में प्रदेश महासम्मेलन अति सफल रहा इसके उपरांत इस बैठक में उस सम्मेलन की समीक्षा कर उस सम्मेलन में पारित प्रस्तावों के विषय में भी विस्तार से जानकारी दी जाएगी ।
साथ ही गत दिनों सभी उपशाखाओं में इस बाबत निर्देश दिए गए थे कि रविवार को होने वाली बैठक में उपशाखा अध्यक्ष सम्पर्क कर अपने क्षेत्र के शिक्षकों की समस्याओं को लेकर आएगा।
उनके विषय में बैठक में विस्तार से चर्चा कर उनके निराकरण हेतु आगामी दिनों में किस प्रकार से अधिकारियों के साथ बैठकर उनका निस्तारण कराया जाए इसकी रूपरेखा बनाई जाएगी।
अजमेर जिला शाखा शाखा व उपशाखाए जिसमें अजमेर महानगर ,अराईं,श्रीनगर,पीसांगन,केकड़ी,सरवाड़,मसूदा,भिनाय,बिजयनगर, सिलोरा के ब्लॉक अध्यक्ष व उनकी कार्यकारिणी के सदस्य तथा अजमेर जिले में निवास कर रहे प्रदेश पदाधिकारी भी इस बैठक में भाग लेंगे।
शिक्षिका सेना की जिलामंत्री दीपिका शर्मा के अनुसार शिक्षिका सेना की प्रदेश,जिला व उप शाखाओं की शिक्षिका बहने भी इस बैठक में भाग लेंगी। शिक्षिका सेना का सदैव संग़ठन के प्रत्येक कार्य मे पूरा सहयोग रहता है।
इस बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी बनाई जाएगी तथा उनके दिनांक व स्थान भी निर्धारित किए जाएंगे।

अशोक सिंह शेखावत
जिलाध्यक्ष,राधाकृष्णन संघ अजमेर

error: Content is protected !!