गौ सारथी मुहीम जारी, एक ट्रॉली चारा डाला

सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था अजमेर द्वारा चलायी जा रही गौ सारथी मुहिम में नगर निगम अजमेर द्वारा संचालित पंचशिल स्थित कांजी हाऊस गौशाला में आज दिनांक 13 मार्च बुधवार को भी एक ट्रोली हरा चारा डाला गया। संस्था अध्यक्ष मनीष गोयल एवं उपाध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता ने बताया कि संस्था द्वारा जनसहयोग से चलायी जाने वाली इस मुहिम की शुरूवात शिवरात्री के पावन दिन करी गयी थी और तब से आज तक लगभग 3500 किलो चारा संस्था की ओर से गायों को डाला जा चुका है।
संस्था कोषाध्यक्ष जय गोयल के अनुसार संस्था की कोशिश रहेगी की वे गर्मी के दिनों में एक टेंकर पानी भी वहां रहने वाली गायों के लिए भिजवा सके। और संस्था सदस्यों द्वारा अपने एवं परिवारजनों के जन्म दिन एवं शादी की वर्षगांठ आदि पर भी गायों को चारा डालने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
गौरतलब है कि हांलांकि नगर निगम अजमेर द्वारा गायों के खाने पानी का उचित प्रबंध किया जाता है फिर भी गायों की संख्या अधिक होने की वजह से सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था द्वारा गौ सारथी मुहिम में वहां हरा चारा भेजा जा रहा है। आज चारा भेंट करने वालों में कांजी हाउस प्रभारी प्रदीप गुप्ता सहित नौरत बंसल, मुकेश गर्ग, शिव शंकर अग्रवाल, जय गोयल, राहुल गोयल, पियूष चांदावत, विनोद बंसल आदि संस्था सदस्य उपस्थि थे।

error: Content is protected !!