जयपुर के कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में अजमेर के 380 बूथ अभिकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल होंगे

अजमेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए 26 मार्च को प्रदेश में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे इसके तहत जयपुर में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में अजमेर के दोनों विधानसभा क्षेत्रों के 380 बूथ अभिकर्ता एवं जिला कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल होंगे।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बताया कि 26 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे सूरतगढ़ कोटा बूंदी की रैली के बाद जयपुर के रामलीला मैदान में कार्यकर्ता शक्ति केंद्र के तहत मतदान केंद्र अभिकर्ताओ से सीधा संवाद करेंगे। पार्टी ने राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों में जिन बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया था उन्हें जयपुर की बैठक में बुलाया है कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश पदाधिकारियों अग्रिम संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों विभागों प्रकोष्ठों के संयोजकों जिला अध्यक्षो संगठन जिला प्रभारियों सहित बूथ लेवल एजेंट से लोकसभा के आगामी चुनाव के मद्देनजर सांगठनिक स्तर पर की गई तैयारियों के लिए सीधा संवाद करेंगे इसलिए इस बूथ स्तरीय कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में शामिल होने शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में शहर के दोनों विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के 380 बूथ लेवल अभिकर्ता ब्लॉक अध्यक्ष जिला कांग्रेस के पदाधिकारी 26 मार्च को सुबह 10 बजे जयपुर की रामलीला मैदान पर आयोजित होने वाले कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में शामिल होने के लिए रवाना होंगे।
26 मार्च को रामलीला मैदान जयपुर मैं आयोजित होने वाले कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में मतदान अभिकर्ताओ की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए रविवार को शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने शहर के चारों ब्लॉक अध्यक्षों की एक बैठक केसरगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित कर जिम्मेदारियां दी। कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष इमरान सिद्दीकी कैलाश कोमल राजकुमार तुलसियानी एवं राकेश सांखला शामिल हुए।

Leave a Comment