जनता व मेरे बीच में नहीं रहेगी कोई दूरी-झुनझुनवाला

-कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने अजमेर शहर में किया सघन जनसंपर्क
-जनता के आशीर्वाद का पूरा मान-सम्मान बनाए रखूंगा, सभी वादे निष्ठा से निभाऊंगा
अजमेर, 23 अप्रैल। अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने कहा है कि वे चुनाव जीतने के बाद जनता के आशीर्वाद का पूरा मान-सम्मान बनाए रखेंगे। पानी की समस्या का स्थाई समाधान करने के लिए चम्बल का पानी दो साल में अजमेर लाने और औद्योगिक क्रांति लाने संबंधी जनता से किए गए वादों को पूरी निष्ठा से पूरा करेंगे। अजमेर संसदीय क्षेत्र और जिले की सभी समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान कराएंगे। जनता और उनके बीच में किसी प्रकार की दूरी नहीं रहेगी।
वे मंगलवार को अजमेर शहर में विभिन्न स्थानों पर मतदाताओं से सीधा संवाद करने के साथ वार्डों और स्थानों पर आयोजित बैठकों और अभिनंदन कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हालांकि वे राजनीति में नए हैं, लेकिन जिस तरह उन्होंने पूरे संसदीय क्षेत्र और अजमेर शहर का दौरा किया है, उससे उन्हें यहां की मुख्य-मुख्य समस्याओं को जानने-समझने में समय नहीं लगा। उन्हें यहां की जनता ने उम्मीद से कहीं ज्यादा अथाह प्यार, सम्मान और आशीर्वाद दिया है। इसलिए उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता का यह प्यार और आशीर्वाद 29 अप्रैल को वोट के माध्यम से भी मिलेगा।
पानी व रोजगार की समस्या को गहराई से समझा
झुनझुनवाला ने कहा कि उन्हें पूरे क्षेत्र में पानी और रोजगार की समस्या को गहराई से समझा और जाना है। इसलिए उन्होंने यह संकल्प किया है कि वे पानी की समस्या का स्थाई समाधान कराने के लिए दो साल में चम्बल का पानी अजमेर लाने तथा युवा बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए औद्योगिक क्रांति लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। जब यह दोनों समस्याएं हल हो जाएंगी, तो उनका मानना है कि अजमेर को तेजी से विकास करने में कोई भी ताकत नहीं रोक सकती है।
अन्य समस्याएं भी हल कराएंगे
उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों के दौरों के दौरान अलग-अलग समस्याएं और मांगें भी सामने आई हैं, जिन्हें उन्होंने नोट किया है। चुनाव जीतने के बाद इन सभी समस्याओं और मांगों का भी प्राथमिकता से समाधान कराने का प्रयास करेंगे। इनके अलावा जनहित के जिन भी विकास कार्यों के सुझाव उन्हें मिलेंगे, उन्हें भी पूरा कराएंगे।
हर कार्यकर्ता प्रत्याशी व झुनझुनवाला हैं
विभिन्न वार्डों में पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित बैठकों और अभिनंदन कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए झुनझुनवाला ने आह्वान किया कि हम सभी को 29 अप्रैल तक पूरी ताकत, मेहनत और निष्ठा से चुनाव प्रचार में जुटे रहना है। हमें यह ध्यान में रखना है कि केवल झुनझुनवाला नहीं, पार्टी के सभी कार्यकर्ता यह चुनाव लड़ रहे हैं। हर कार्यकर्ता प्रत्याशी और झुनझुनवाला हैं। हम सब पार्टी के कार्यकर्ता हैं और हमारे लिए पार्टी ही सब-कुछ है। यदि हम चुनाव जीतते हैं, तो इसका सेहरा झुनझुनवाला नहीं, पार्टी के हर कार्यकर्ता के सिर पर बंधेगा। हर कार्यकर्ता अपने आप को गौरवान्वित पाएगा।
इन क्षेत्रों में किया संवाद
झुनझुनवाला ने मंगलवार को दोपहर तक मित्तल अस्पताल चैराहा, हाथीखेड़ा, बोराज, काजीपुरा, अजयसर, खरखेड़ी, फाॅयसागर रोड पर काली माता मंदिर, होटल कनक सागर, वैशाली नगर में आंतेड़ की बगीची, लोहागल स्टैंड, पृथ्वीराज होटल में शहर कांग्रेस स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ, कचहरी रोड पर गुजराती स्कूल के पास पंचवटी में मेघवाल समाज की मीटिंग, जी-माॅल के पास आईटी इंजीनियर, नसीराबाद रोड पर नौ नम्बर पेट्रोल पम्प के पास जांगिड़ ब्राह्मण बैंक में जांगिड़ समाज, अजयनगर, पहाड़गंज, राधाकृष्ण सोसायटी की मीटिंग, राजगढि़या पैलेस में ब्राह्मण समाज की मीटिंग, तोपदड़ा स्थित गढ़वाल पैलेस में माली समाज और सिविल लाइंस स्थित लोढ़ा ग्रीन में वैश्य समाज की बैठक में हिस्सा लिया। बोराज में युवाओं ने बाइक रैली के साथ झुनझुनवाला की अगवानी की। शहर कांग्रेस के विभिन्न अग्रिम संगठनों, प्रकोष्ठों और पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित बैठकों और अभिनंदन कार्यक्रमों में भाग लिया और आमजन से संपर्क साधा।
यह भी साथ रहे
दौरे और विभिन्न कार्यक्रमों में पूर्व मंत्री बीना काक, प्रदेश कांग्रेस सचिव महेंद्रसिंह रलावता, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन, देहात जिला कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़, पूर्व विधायक डाॅ. श्रीगोपाल बाहेती, ललित भाटी, डाॅ. राजकुमार जयपाल, हेमंत भाटी, पूर्व मेयर कमल बाकोलिया, प्रताप यादव, कुलदीप कपूर, महेश ओझा, फकरे मोइन, जयशंकर चैधरी, शैलेंद्र अग्रवाल, बलराम शर्मा, बिपिन बैसिल, अंकुर त्यागी, अनुपम शर्मा, वैभव जैन, विवेक पाराशर, हरिसिंह गुर्जर, श्याम प्रजापति, मुजफ्फर भारती, दयानंद चतुर्वेदी, मंजू शर्मा, गीता गुर्जर, सुरेश लद्दड़, देशराज मेहरा, सुकेश कांकरिया, अशोक सुकरिया आदि भी साथ रहे। जांगिड़ ब्राह्मण समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री बीना काक, प्रदेश कांग्रेस सचिव महेंद्रसिंंह रलावता, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व विधायक डाॅ. श्रीगोपाल बाहेती, हेमंत भाटी, पूर्व मेयर कमल बाकोलिया, जांगिड ब्राहमण बैंक के अध्यक्ष किशनलाल, जगदीश पाखरोठ, शमेंद्र जड़वाल, हनुमान प्रसाद, ललित जड़वाल, सूर्यकुमार, योगेश उबाना, दितेश जांगिड़, देवकरण, श्यामलाल, रामदयालज, मोहनलाल, सूर्यप्रकाश शर्मा, मिर्जूराम शर्मा, घनश्याम, सत्यनारायण, लक्ष्मीनारायण, रामकरण, गोवर्धन लाल, भागचंद, गणेशलाल, दीपेश शर्मा आदि भी मौजूद रहे।
सिवासियां कांग्रेस में शामिल
विधानसभा चुनाव में निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने वाले डाॅ. राकेश सिवासियां मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। शहर कांग्रेस सेवादल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में झुनझुनवाला और वरिष्ठ नेता हेमंत भाटी ने उनका माला पहना कर स्वागत किया।

error: Content is protected !!