रावणा राजपूत समाज निकला मानवेन्द्र सिंह के समर्थन में

’बाडमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह के लिए ग्रामीण अंचलों में समर्थन जुटाने रावणा राजपूत समाज के मौजिज नेताओ ने मंगलवार को दर्जनों सरहदी गांवो में संपर्क किया।।रावणा राजपूत समाज अध्यक्ष ईश्वर सिंह जसोल,पूर्व अध्यक्ष किशन सिंह राठौड़,श्याम सिंह राठौड़,दुर्जन सिंह गड़ीसर,रेवन्त सिंह राठौड़,सुरेंद्र सिंह दैया, सोनाड़ी सरपंच भाखर सिंह ,पहाड़ सिंह कुंडल सहित कई नेताओं ने मंगलवार को रावतसर,तामलोर,जैसिंधर,मौसेरी,खारची,बालेबा,विशाला ,छापरी आदि गांवो में रावणा राजपूत समाज की बैठकों का आयोजन कर मानवेन्द्र सिंह को भारी मतों से जिताने का संकल्प दिलाया। किशन सिंह राठौड़ ने कहा कि क्षत्रिय कुल को एक होकर मानवेन्द्र सिंह को समर्थन दिकर मजबूत करना है। जसोल परिवार में समाज के हित के बहुत से कार्य किये । उन्होंने कहा कि मानवेन्द्र सिंह छतीस कौम के विकास के प्रतीक है।।उन्हें रावणा राजपूत समाज ने खुला समर्थन ही नही दिया बल्कि जिताने का भी संकल्प लिया हैं।।

’सुरता राम मेघवाल ने मेघवाल समाज का समर्थन जुटाया’
बाडमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह के समर्थन में हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए दलित नेता सुरताराम मेघवाल ने चैहटन विधानसभा क्षेत्र के आलमसर,नवातला ,मिये का तला,केलनोर ,मिठाडाऊ आदि गांवो में मेघवाल समाज की बैठक कर मानवेन्द्र सिंह के लिए समर्थन जुटाया।।

वन पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई ने मानवेन्द्र सिंह के समर्थन में बिश्नोई समाज की ली बैठक
बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार कर्नल मानवेन्द्र सिंह जसोल के पक्ष में मत एवं समर्थन के लिए गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र के सोनड़ी में वन पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई ने बिश्नोई समाज की बैठक लोकसभा प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह के समर्थन में सभा का आयोजन किया।। उन्होंने मानवेन्द्र सिंह को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया।।

error: Content is protected !!