सकल वैश्य समाज ने पुनः मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प

सकल वैश्य समाज कि और से आज दिंनाक 24 अप्रैल 2019 को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमे सभी वैश्य समाजो के प्रमुख लागो ने वहा उपस्त्ति होकर इसमे भाग लिया । प्रेस वार्ता को सम्भोधित करते हुये सतीश बंसल ने कहा की वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अशोक कुमार अग्रवाल व अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पुनः भारत का प्रधानमंत्री बनाने हेतू राष्ट्र हित में संकल्प लिया एंव अपेक्षित सहयोग करने का आश्वासन भी दिया ।
इसी क्रम में अजमेर का सकल वैश्य समाज भी पूर्णतह भाजपा के साथ है और राष्ट्रीय भावना के अनुरूप है । अजमेर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार को जीता कर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करेगे ।
प्रेस वार्ता को सम्भोधित करते हुये संजय खण्डेलवाल ने कहा की वैश्य समाज राष्ट्रवादी विचार धारा का समर्थन करते हुये मोदी जी को पुनः लाने का आवहान करता है ।
प्रेस वार्ता में यह भी जानकारी दी गई दिंनाक 26 अप्रैल 2019 को सायः 7 बजे लक्ष्मी नैन समारोह स्थल पर सकल वैश्य समाज द्वारा गुलाब जी कटारिया के प्रतिपक्ष के नेता बनने के प्श्चात प्रथम बार अजमेर आने के अवसर पर एक सम्मान समरोह का आयोजन किया जायेगा ।
प्रेस वार्ता में वैश्य समाज के प्रमुख पदाधिकारी अशोक राठी, सुरेश गोयल, अनुपम गोयल, रजत बसंल, ज्योतिस्वरूप् अग्रवाल आदी मौजुद रहे ।

सतीश बंसल
9414002423

error: Content is protected !!