महेश नवमी मेला कार्यक्रम आयोजित

ब्यावर, 10 जून । ब्यावर माहेश्वरी पंचायत बोर्ड(रजि.) के तत्वावधान में आयोजित 7 दिवसीय महेश जयन्ती महोत्सव के चतुर्थ दिन 9 जून को सायंकालीन सांकृतिक कार्यक्रम उपाध्यक्ष नरेंद्र झंवर के सानिध्य में गोकुलं गार्डन में महेश नवमी मेला कार्यक्रम आयोजित हुआ।
जयन्ती के मुख्य संयोजक प्रशांत भराड़िया ने बताया कि मेले में सम्मानित अतिथि प्रदीप राठी, मीतेश मंूदड़ा व केशव नागोरी थे।
मंत्री पुरषोत्तम जाजू ने बताया कि मेले में विभिन्न चटपटी स्टाल व मनोरंजक गेम के साथ हुई कार्यक्रम में बेस्ट बेबी का अवार्ड अनिशा माहेश्वरी व बेस्ट दंपत्ति का अवार्ड कपिल झंवर प्रतिभा झंवर को व बेस्ट परिवार का अवार्ड कुलदीप भूतड़ा शीतल भूतड़ा तमन्ना भूतड़ा को दिया गया ,मंच संचालन सुनील इनानी ने किया।
महिला परिषद अध्यक्ष मंजू तापड़िया ने बताया कि मेले के दौरान नन्हे मुन्हे बच्चों के लिए विभिन्न खेल व सरप्राइज गिफ्ट रखें गए साथ ही दिन में हुई महिलाओ की विभिन्न प्रतियोगिताओं के पारितोषिक का वितरण भी किया गया।
सेवा संगठन अध्यक्ष प्रकाश भूतड़ा ने बताया की 10 जून को प्रातः सनातन धर्म महाविद्यालय ग्राउंड पर दौड़ खेलकूद, गोलाफेंक, स्कूटी रेस इत्यादि प्रतियोगिता हुई समाज के बंधुओ व महिलाओं ने भारी उत्साह दिखाते हुए भाग लिया साथ माहेश्वरी भवन में आयोजित शतरंज प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में प्रथम सुमित गांधी, द्वितीय करण माहेश्वरी रहे, जूनियर में प्रथम शौर्य माहेश्वरी द्वितीय लक्ष्य मूंदड़ा रहे।
जयन्ती संयोजक अंकुर काबरा स्थानीय पाली बाजार स्थित माहेश्वरी भवन मे बुजुर्गों की ताश प्रतियोगिता हुई जिसमें प्रथम मुकेश भूतड़ा व तिलक माहेश्वरी और द्वितीय विष्णुगोपाल हेडा व राजेन्द्र सोमानी रहे।
माहेश्वरी पंचायत बोर्ड उपाध्यक्ष नरेंद्र झंवर द्वारा 11 जून को होने वाली विशाल शोभा यात्रा व महाप्रसाद में सभी समाज बंधुओं के भागीदारी की अपील की गयी। साथ ही बताया के 11 जून को ही समापन समारोह माहेश्वरी छात्रावास में सायं 8 बजे रखा गया है जिसमे मुख्य अतिथि अजमेर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष शिव शंकर हेडा तथा सम्मानित अतिथि दीपक झंवर व ब्यावर नगर परिषद के उपसभापति सुनील मुंदड़ा होंगे समापन समारोह में समाज की शिक्षा के क्षेत्र की प्रतिभाओ का भी अभिनन्दन करने के साथ विभिन्न आयु वर्ग की विचित्र वेशभूषा की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

महेश जयन्ती मुख्य संयोजक
प्रशांत भराड़िया
(श्री माहेश्वरी पंचायत बोर्ड, ब्यावर)

Leave a Comment

error: Content is protected !!