मानसून आने से पहले हो नालों की सफाई

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 20 जून। पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री एवं विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने आज नगर निगम की आयुक्त सुश्री चिन्मय गोपाल से मुलाकात कर शहर से गुजरने वाले नालों की सफाई का कार्य शीघ्र पूरा कराने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि मानसून के आने से पहले शहर के सभी नालों की सफाई कराना जरूरी है जिससे बारिश के दौरान शहरवासियों को परेशानी ना हो।
उन्होंने कहा कि नालों की सफाई नहीं होने पर मानसून पूर्व की हो रही बारिश से नालों का कचरा व कीचड़ उफनकर सड़कों पर आ रहा है जिससे क्षेत्रवासियों को परेशानी हो रही है साथ ही उन्होंने कहा कि समय रहते नालों की सफाई नहीं हो पाती है तो बारिश के दौरान भारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
देवनानी ने नगर निगम आयुक्त चिन्मय गोपाल से पुष्कर रोड, फायसागर रोड व नागफणी क्षेत्र में चल रहे सीवरेज कार्य को शीघ्र पूरा कराने के साथ ही इससे क्षतिग्रस्त हुई सड़कों का पुनर्निर्माण भी जल्द कराये जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कई स्थानों व गलियों में सीवरेज कार्य अधूरा छोड रखा है जिससे वहां पर सड़कों की मरम्मत का कार्य भी नहीं कराया गया है तथा क्षेत्रवासियों को बहुत असुविधा हो रही है।
निगम आयुक्त ने देवनानी को आश्वस्त किया कि शहर के सभी नालों की सफाई का कार्य शीघ्र ही पूरा करा लिया जाएगा तथा अधूरे सीवरेज कार्य को भी शीघ्र पूर्ण कराकर क्षतिग्रस्त सड़कों का पुनर्निर्माण करा दिया जाएगा।

error: Content is protected !!