यूनियन बजट झूठ का पुलिंदा कांग्रेस

अजमेर | अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल अशोक बिन्दल राजेंद्र गोयल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित आई टी सेल अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष कपिल सारस्वत नितिन जैन ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार द्वारा 2019 20 का यूनियन बजट को झूठ का पुलिंदा बताया है ।
कांग्रेसियों ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि सरकार ने युवा छात्र किसान आमजन को निराश किया है उन्होंने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल को जीएसटी के दायरे में लेकर राहत देने के बजाय सेस लागू कर दिया है जिससे पेट्रोल एवं डीजल महंगा होगा और महंगाई बढ़ेगी ।
कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार द्वारा पेयजल के लिए अजमेर को सौगात नहीं देने पर निराशा व्यक्त की है, उन्होंने कहा कि ब्रह्माणी नदी को बीसलपुर से जोड़ने और चंबल नदी का पानी अजमेर लाने हेतु कोई घोषणा नहीं की । केंद्र सरकार ने जीएसटी की दरों में संशोधन एवं सरलीकरण की घोषणा नहीं कर व्यापारियों को निराश किया है ।
कांग्रेसियों ने 5 लाख तक आयकर नहीं लगेगा को भाजपा का जुमला बताया है, उन्होंने कहा पाच लाख से अधिक आय होने पर पुराना टैक्स स्लैब लागू होगा सरकार ने आम जनता को गुमराह किया है।

error: Content is protected !!