बारिश से प्रभावित इलाकों में राहत कार्यो में तेजी लाए प्रशासन- देवनानी

– अजमेर से बाहर होने के कारण जिला कलक्टर, एडीए सचिव, एसई सिंचाई विभाग से फोन पर की बात
– जलमग्न क्षेत्रों से पानी निकासी के प्रयासों में लाए गति

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 18 अगस्त। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने प्रशासनिक अधिकारियों से फोन पर बात कर अजमेर में बारिश से प्रभावित क्षेत्रों में चल रहे राहत कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिये।
देवनानी 16 से 18 अगस्त तक पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के तहत् दिल्ली व अहमदाबाद की यात्रा पर गये हुए है। उन्होंने 16, 17 अगस्त को बारिश से प्रभावित हुए अजमेर के क्षेत्रों में आवश्यक राहत कार्यो में तेजी लाने के लिए जिला कलक्टर, अजमेर विकास प्राधिकरण के सचिव, सिंचाई विभाग के अधीक्षण अभियन्ता व नगर निगम के महापौर से फोन पर बात की तथा क्षेत्रवासियों को हो रही असुविधाओं से जल्द निजात दिलाने के लिए जलमग्न क्षेत्रों से पानी की निकासी के प्रयासों में तेजी लाने, असुरक्षित व जर्जर भवनों से लोगों को सुरक्षित अन्यत्र शिफ्ट कराने, बारिश से धराशाई हुए भवनों, विद्युत पोल्स, पेड़ों आदि को हटवाने आदि के सम्बंध में तत्काल आवश्यक कार्यवाही कराने के लिए कहा।
देवनानी ने आनसागर किनारे स्थित रिहायशी बस्तियों से पानी की निकासी के लिए पम्प बढाने, आनासागर के चेनल गेट से पानी की निकासी बढाने सहित क्षेत्रवासियों को राहत दिलाने के लिए आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित कराने के लिए जिला कलक्टर व अन्य अधिकारियों को निर्देश दिये।

error: Content is protected !!