मनमोहन सिंह को राज्य सभा से निर्विरोध निर्वाचित होने पर बधाइयां

अजमेर। पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के राजस्थान में राज्य सभा के चुनाव में निर्विरोध निर्वाचित होने पर अजमेर कांग्रेस ने बधाई दी है ओर अजमेर आगमन का न्योता भेजा है।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि मनमोहन सिंह के राजस्थान से चुने जाने पर राज्य को उनका बहुमूल्य योगदान मिलेगा जिससे जनता को योजनाओं में शत प्रतिशत लाभ मिलेगा।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के उपाअध्यक्ष गुलाम मुस्तफा, बलराम शर्मा, महामंत्री महेश ओझा, अशोक बिंदल, आरिफ हुसैन, नोरत गुर्जर, वैभव जैन,ललित भटनागर, सचिव अशोक शर्मा, मोहम्मद शाकिर, अभिलाषा विश्नोई, सदस्य मनीष शर्मा, पार्षद गणेश चौहान, चंदन सिंह, युवा कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सर्वेश पारीक, पूर्व पार्षद सुनील मोतियानी, अतुल अग्रवाल दिनेश वासन, नीरू डोसाया, हरिप्रशाद जाटव, पूर्व महामंत्री दिनेश शर्मा,राजेन्द्र ठोमर, अमित गुप्ता, दिनेश नवाल, मोइन खान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को बधाई संदेश भेज उनकी नियुक्ति को राजस्थान के विकास में दोगुनी गति देने का कदम बताया है।
ज्ञात रहे कि राजस्थान के कांग्रेस जनो का एक शिष्टमंडल जून माह में अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ललित भटनागर की अगुवाई में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दिल्ली में राजस्थान से राज्यसभा में आने के लिए न्योता दे चुका था और 29 जून को कांग्रेस के केंद्रीय नेताओ को मनमोहन सिंह को उम्मीदवार बनाने के समर्थन में मांग पत्र दे चुके था।

error: Content is protected !!