देवनानी व गहलोत ने कचहरी रोड पर एलीवेटेड रोड के कार्य का किया निरीक्षण

– प्रताप मेमोरियल हाॅस्पीटल के आगे क्षतिग्रस्त पुलिया का निर्माण कराएगी निगम
– बेरिकेटिंग कम कर शीघ्र खोलेंगे रास्ता
– 17 अक्टूबर से दीपावली तक बन्द रखेंगे निर्माण कार्य

अजमेर, 12 अक्टूबर। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी एवं महापौर धर्मेन्द्र गहलोत ने शनिवार को कचहरी रोड पर चल रहे एलीवेटेड रोड के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया तथा मार्ग अवरूद्ध होने से शहरवासियों व व्यापारियों को हो रही परेशानी का समाधान निकाले जाने के लिए निर्माण करा रही एजेंसी आरएसआरडीसी के अधिशाषी अभियन्ता अरूण माथुर व अन्य अधिकारियों को मौके पर बुलाकर निर्देश दिये।
विधायक देवनानी ने बताया कि कचहरी रोड पर प्रताप मेमोरियल हाॅस्पीटल के आगे नाले पर बनी पुलिया सड़क के दोनो तरफ क्षतिग्रस्त हो गई है जिससे 6-6 फुुट का मार्ग अवरूद्ध हो रहा है। इस सम्बंध में महापौर धर्मेन्द्र गहलोत ने बताया कि क्षतिग्रस्त पुलिया का निर्माण नगर निगम द्वारा जल्दी ही कराया जाएगा जिससे इस मार्ग पर जगह निकल सकेगी।
देवनानी ने मौके पर क्षेत्रीय व्यापारियों की मांग पर आरएसआरडीसी के अधिकारियों से कहा कि आगामी 5 दिवस में कचहरी रोड पर वर्तमान में चल रहे निर्माण कार्य को पूर्ण कर 17 अक्टूबर से दिपावली तक कार्य बन्द रखा जाए तथा निर्माण कार्य को पंजाब नेशनल बैंक से आगे नहीं बढाए जिससे व्यापारियों व दुकानदारों का धंधा त्यौहार के अवसर पर प्रभावित ना हो।
देवनानी ने आरएसआरडीसी के अधिकारियों से यह भी कहा कि इण्डिया मोटर चैराहे से तोपदड़ा तिराहे तक जितना काम पूरा हो चुका है उनकी बेरिकेटिंग कम कर एवं निर्माण सामग्री को व्यवस्थित करवाकर मार्ग को शीघ्र खुलवाया जाए जिससे आवागमन सुचारू हो सके।
मौके पर मौजूद आरएसआरडीसी के अधिशाषी अभियन्ता अरूण माथुर ने विधायक देवनानी, महापौर गहलोत व क्षेत्रीय व्यापारियों को आश्वस्त किया कि जल्दी से जल्दी निर्माण कार्य को व्यवस्थित करवाकर मार्ग खुलवाया जाएगा जिससे शहरवासियों को परेशानी ना हो।
निरीक्षण के दौरान पार्षद अनीश मोयल तथा नरेन्द्र सिंह छाबड़ा, किशोर टेकवानी सहित अन्य क्षेत्रीय व्यापारी भी उपस्थित थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!