जनता के बाद शीर्ष कोर्ट ने भी दी मोदी सरकार को क्लीन चिट

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 14 नवम्बर। विधायक एवं पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा गत लोक सभा चुनाव में देश की जनता ने मोदी सरकार को राफेल डील पर क्लीन चिट देते हुए भारतीय जनता पार्टी को अपना भरपूर समर्थन दिया था और अब देश की शीर्ष कोर्ट ने भी इस मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी है।
देवनानी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से जहां सत्य की जीत हुई है वहीं कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेेस द्वारा राफेल डील के सम्बंध में मोदी सरकार पर मनगढंत व झूठे आरोप लगाकर जनता को भ्रमित कर लोकसभा चुनाव में वोट बटोरने का प्रयास किया गया था जिसे जनता ने पहले ही नकार दिया था तथा जनता के फैसले पर अब कोर्ट ने भी अपनी मुहर लगा दी है।
देवनानी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने जिस प्रकार बढ़-चढ़कर इस मामले में मोदी सरकार पर झूठे आरोप लगाये थे उसके लिए अब राहुल गांधी व कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोर्ट के इस फैसले से कांग्रेस का असली चरित्र व चेहरा जनता के सामने आ गया कि देश की सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषय पर भी कांग्रेस वोट की खातिर राजनीति करने से बाज नहीं आई।

error: Content is protected !!