योग अमृत योग प्रतियोगिता आयोजित करने पर निर्णय

अजमेर 16 नवम्बर। भारत विकास परिषद युवा शाखा अजमेर की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए मुख्य रूप से दिसंबर माह में योग अमृत योग प्रतियोगिता आयोजित करने पर निर्णय लिया गया शाखा के सदस्यों ने वर्ष 2017 में किए गए योग प्रतियोगिता के अगले संस्करण योग अमृत 2019 करने के लिए एकमत से निर्णय लिया इस हेतु शाखा के उपाध्यक्ष रौनक सोगानी को संयोजक तथा कमल जैन को सह संयोजक नियुक्त किया गया है शाखा के अध्यक्ष तरुण मीनावती ने बताया कि 2017 में आयोजित उक्त कार्यक्रम में अजमेर के 1000 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया था इस बार इससे अधिक संख्या की अपेक्षा रहेगी प्रतियोगिता हेतु कमेटियों का गठन आगामी दिनों में किया जाएगा साथ ही कार्यक्रम की तारीख और स्थान पर भी निर्णय आगामी दिनों में होगा।
इसी प्रकार इस वर्ष विद्यालयों में स्वेटर वितरण हेतु संजय मकवाना को प्रभारी और कुञ्ज बिहारी बंसल को सह प्रभारी बनाया गया है।
आज की बैठक में संदीप गोयल ,विकास पालीवाल ,सुमित टाक ,बंटी कच्छावा ,भगवती प्रसाद गोयल ,लोकेश बंसल ,अक्षय गोयल ,शैलेंद्र बंसल ,रितेश गर्ग ,घनश्याम अग्रवाल ,संजय मकवाना, योगेश खंडेलवाल , दिव्य दर्शन जैन उपस्थित रहे।

संदीप गोयल
9352004484

error: Content is protected !!