जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में स्पेशलिस्ट चिकित्सकों की नियुक्ति की मांग

अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित के नेतृत्व में चिकित्सकों का एक शिष्टमंडल राजस्थान सरकार के मुख्य मंत्री श्री अशोक गहलोत से संभाग के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में स्पेशलिस्ट चिकित्सकों की नियुक्ति की मांग की है।
शिष्टमंडल ने ज्ञापन में बताया कि चिकित्सालय में कार्डियोलॉजिस्ट कार्डियक सर्जन न्यूरो सर्जन न्यूरो फिजिशियन एंडोक्राइनोलॉजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट के पद लंबे समय से रिक्त है जिसके कारण मरीजों को भारी असुविधा का सामना कर करना पड़ता है एवं निजी चिकित्सालय को भारी-भरकम इलाज का पैसा देना पड़ रहा है। शिष्टमंडल ने मुख्यमंत्री को बताया कि हृदय रोग संस्थान में करोड़ों की लागत से बनी कैथ लैब के कार्डियक सर्जन नहीं होने के कारण ताले लगे हुए हैं। जिससे मरीजों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
ज्ञापन में मुख्यमंत्री महोदय से कमला नेहरू टी बी हॉस्पिटल को 50 बेड से 70 बेड में क्रमोन्नत करने की मांग की है। इस अवसर पर चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉ जी एस बुंदेला, डॉ मयंक सुभम अनुज टंडन डॉ सतीश शर्मा डॉ सुरेश गर्ग आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!