क्या ‘रेप इन इण्डिया’ जैसे बचकाने बयानों से बचाएंगे भारत-देवनानी

जयपुर/अजमेर, 14 दिसम्बर।
‘रेप इन इण्डिया’ बयान को लेकर पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री एवं विधायक अजमेर उत्तर विधानसभा वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। देवनानी ने कहा कि रैली कर भारत को बचाने का दंभ भरने वाले राहुल गांधी क्या ‘रेप इन इण्डिया’ जैसे बचकाने व महिला विरोधी बयानों के दम पर भारत को बचाने की बात कह रहे है ? राहुल सहित सम्पूर्ण कांग्रेस ओछे बयान और रैली के बहाने केवल और केवल देश में धुंधली हो चुकी अपनी राजनीतिक छवि को चमकाने का असफल प्रयास कर रहे है।
देवनानी ने कहा कि पिछले साढे पांच साल में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने ‘मेक इन इण्डिया’ के दम पर आयात की बजाए निर्यातक देश की दिशा में मजबूती से कदम रखा है। मोदीजी ने अपने नेतृत्व कौशल के दम पर विश्व पटल पर भारत की धमकदार छवि दर्ज कराई है लेकिन राहुल सहित तमाम कांग्रेसियों को ये सब हजम नहीं हो रहा है। वे येनकेन प्रकार से मोदी जी और भारत की विश्वव्यापी छवि पर पानी फेरने के प्रयास में नितप्रतिदिन कुछ न कुछ करते ही रहते है। ‘मेक इन इण्डिया’ को ‘रेप इन इण्डिया’ बोलकर राहुल गांधी ने न केवल 130 करोड भारतीयों व मातृशक्ति का अपमान किया है बल्कि भारत की विश्व मानचित्र पर सुनियोजित तरीके से छवि को भी धुमिल करने का प्रयास किया है।
देवनानी ने कहा कि राहुल गांधी भारतीय राजनीति में घिसेपिटे सिक्के हो गए है। ऐसे बचकाने बयान जारी कर भारतीय मीडिया में बने रहने का प्रयास करते रहते है लेकिन जनता इन सब ओछे कारनामों को पहचान गई है। जनता इनके बचकाने बयानों में बहने वाली नहीं है। वे जान गई है कि कांगे्रस और उसके नेता अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिए न केवल दिल्ली में भारत बचाने के नाम पर रैली निकाल रहे है बल्कि एक के बाद एक बचकाने बयान देकर खाली सुर्खियां बटोरने के प्रयास में लगी हुई है।

error: Content is protected !!