हरे भरे पेड़ों की कटाई पर किया विरोध

आज दिनांक 18 फरवरी को भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज बगरु ने राजा सर्किल के पास फ्रेजर रोड़ बड़े बड़े 20 फिट जितने लम्बे हर भरे पेड़ो को काट कर जेसीबी से अलग कर दिया।
भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज बगरु ने बताया कि राजस्थान में किसी भी सरकार का हमेशा एक ही नारा होता है पेड़ लगाओ को लेकर और आज उसी के परे हटकर रेलवे के खुली जगह पर लगभग 50 पेड़ जेसीबी की सहायता से हटा के साइड कर दिया आज इसी को।लेकर कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया और जमकर जिला प्रशासन , वन विभाग और रेलवे के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।
पर्यावरण की बड़ी बड़ी बातें कर हर कार्यक्रम की शुरुआत पेड़ लगाकर करने वाले या प्रशासन के द्वारा विशेष सप्ताह चला पेड़ लगाने की बात और शपथ दिलाई जाती है और आज आंखे मूंदे रेलवे प्रशासन ने या किसी व्यक्ति ने पेड़ काट दिया कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से मांग की कि जल्द जल्द से पेड़ काटने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में पेड़ो की कटाई की जाए।
प्रदर्शन के दौरान भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज बगरु , भाजपा आई टी सह संयोजक अनुज माथुर , पंकज सोनी , हर्षद सारस्वत , साहिल अनवर , विकास सिंह गौड़ , दिनेश पमनानी , अभिषेक चौधरी ,शुभम जैन आदि मौजूद थे।
राजीव भारद्वाज बगरु
भाजपा मंडल उपाध्यक्ष
9928577734

error: Content is protected !!