स्मार्ट सिटी में स्मार्ट नागरिक जोड़ने की मुहिम का आग़ाज़

आगामी नगर निगम अजमेर के चुनाव की तैयारी हेतु दिनांक 19-2-20 को आमआदमी पार्टी अजमेर की बैठक स्थानीय वृंदावन गार्डन रेस्तराँ में आयोजित की गयी।
दिल्ली की जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने इस बैठक में बढ़ चढ़ कर हिस्सालिया ।
कई नए कार्यकर्ता भी पार्टी से जुड़े ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की सदस्यकीर्ति पाठक ने सभी कार्यकर्ता साथियों का आह्वान करते हुए कहा कि हम सब कोआपसी मतभेद भूल कर अपनी पार्टी को एक सुदृढ़ बनाना है और नगर निगम कोभ्रष्टाचार मुक्त करना है । उन्होंने नारा दिया कि – अभी तो दिल्ली बदली है , अबअजमेर बदलेंगे ।
उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से विभिन्न ग्रूप बना कर अभी से वार्ड व्यवस्थाओं काजायज़ा लेने की अपील की ।
प्रशांत मिश्रा द्वारा पार्टी की कैम्पेनिंग पर प्रकाश डाला गया।
बैठक में ‘स्मार्ट सिटी के स्मार्ट नागरिक ‘ नारा देते हुए नगरीय इकाई के साथ साथनागरिकों के रोल को भी सकारात्मक बनाने हेतु बल दिया।
आज अजमेर के उन दो स्मार्ट नागरिकों का सम्मान भी किया गया जिन कीसजगता से कुछ दिन पूर्व बाटा शोरूम में चोरी होने नहीं पायी थी। आम आदमीपार्टी के वरिष्ठ साथी दिनेश गोयल , ओम् स्वरूप माथुर व सजी मैथ्यू ने उन कामाल्यार्पण कर शाल ओढ़ाया।
चौकीदार लाखन जी व ऑटो चालक गोविंद जी ने पूरा वाक़या सुनाया व साथ हीये भी बताया कि वे ऐक्सिडेंट और delivery केस होने पर फ़्री सर्विस देते हैं।
अंत में सभी साथियों ने प्रण लिया कि वे अजमेर के ज़िम्मेदार व सजग नागरिक कीभूमिका का निर्वहन करेंगे व भ्रष्टाचार मुक्त नगर निगम के लिए साफ़ सुथरी छविवाले पार्षदों को चुन कर सदन में भेजने हेतु तन मन धन से सहयोग करेंगे।
मीटिंग में मुकेश बाखरू , राजवीर सिंह , महेश गंगवानी , किरण कुमारी , योबीजॉर्ज , बहादुर खान , ब्रजेश गौड़ , एडवोकेट मुशर्रफ , एडवोकेट अरशद , त्रिवेंद्रपाठक आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

error: Content is protected !!