2 दिवसीय धार्मिक एवं अधिवेशन हेतु यात्रा के लिए बैठक आयोजित

अजेमर । अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन अजेमर के पदाधिकारियों, सदस्यों एवं अग्रवाल समाज के समाज बंधुओं का एक दल 2 दिवसीय धार्मिक यात्रा एवं अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन युवा (राजस्थान) के 23 फरवरी को भरतपुर में होने जा रहे प्रादेशिक युवा अधिवेशन में भाग लेने के लिए अजेमर से कल 21 फरवरी को रवाना होगा। इन्ही सब की तैयारियों को लेकर संगठन के पदाधिकारियों के एक बैठक का आयोजन किया गया।

23 फ़रवरी को भरतपुर के यूआईटी ऑडिटोरियम में आयोजित होगा “अग्र – स्नेह मिलन”
युवा शाखा अजमेर अध्यक्ष मनीष गोयल ने बताया की अजमेर से संगठन के संरक्षक चाँदकरण अग्रवाल के नेतृत्व में कल 21 फरवरी रात्रि को अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के पदाधिकारी, सदस्य एवं अग्रवाल समाज के समाज बंधू भरतपुर के लिए रवाना होंगे। अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन युवा शाखा (राजस्थान) द्वारा दिनांक 23 फ़रवरी रविवार को प्रदेश युवा अध्यक्ष सुरेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में अग्रवाल समाज का प्रदेश स्तरीय “अग्र – स्नेह मिलन” कार्यक्रम का आजोजन किया जा रहा है। अग्र-स्नेह मिलन भरतपुर के यूआईटी ऑडिटोरियम मे प्रातः 10 बजे से आयोजित किया जायेगा। कार्यक्रम में के मुख्य अतिथि डॉ सुभाष गर्ग मंत्री राजस्थान सरकार रहेंगे, कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के राष्ट्रीय चैयरमेन प्रदीप मित्तल करेंगे। साथ ही अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशिल गुप्ता (राजयसभा सदस्य, दिल्ली) , जमीदारा पार्टी चीफ बी डी अग्रवाल, विधायक सुरेश मोदी, विधायक कालीचरण सर्राफ, विधायक अमित चाचाण, अनिल धानुका (समाज सेवी ) आदि के आतिथ्य में कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।

मथुरा वृंदावन सहित कई धार्मिक स्थलों के करेंगे दर्शन
संगठन के अध्यक्ष अशोक गोयल एवं महासचिव एस एन मोदी ने बताया की अजेमर से 21 फरवरी रात्रि में रवाना होकर 22 फरवरी को प्रातः श्री कृष्णा की जन्म भूमि मथुरा पहुंचेंगे। 22 फरवरी को मथुरा एवं वृंदावन के मुख्य मंदिरों के दर्शन करके रात्रि को भरतपुर के लिए प्रस्तान करेंगे। 23 फरवरी को भरतपुर में प्रदेश स्तरीय अधिवेशन में भाग लेंगे और शाम को मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करते हुए अजमेर के लिए प्रस्थान करके 23 फरवरी रात्रि में अजमेर पहुंचेंगे।
आज की बैठक में चाँदकारन अग्रवाल, अशोक गोयल, एस एन मोदी, ललित डिडवानिया, अविनाश गुप्ता, रामरिछपाल अग्रवाल, राजेंद्र अग्रवाल, संदीप बंसल, संदीप गोयल, सुरेश चंद्र अग्रवाल एवं युवा शाखा अध्यक्ष मनीष गोयल सहित अनेक पदाधिकारियों ने अपने सुझाव रखे।

MANISH GOYAL 9928086468
CHAND KARAN AGARWAL 9829117551

error: Content is protected !!